Thursday, August 31st, 2017
Flash

जापान के बाद गोवा में गरजे मोदी, कहा कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं




pm-narendra-modi-says-about-black-money-in-goa

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोवा में रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बेहद अलग अंदाज में नज़र आएं। कभी वे गंभीर होकर अपनी बात कह रहे थे तो कभी कालेधन रखने वालों पर चुटकी ले रहे थे। इतना ही नहीं पीएम मोदी संबोधन के दौरान भावुक भी हो गए। नोटबंदी के फ़ैसले का समर्थन करने के लिए मोदी ने देशवासियों का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस फ़ैसले को पूर्ण विराम समझने की कोशिश न करे। देश को बदलने के लिए मेरे दिमाग में और भी कई प्रोजेक्ट हैं।

मैंने देश को कभी धोखे में नहीं रखा
पीएम मोदी ने कहा, ”मेरी सरकार गरीबों के लिए हैं। देश के गरीबों की मदद करना सरकार का दायित्व है। मैंने कभी भी देश को अंधेरे में नहीं रखा। उन लोगों को पता था कि ऐसा कड़ा निर्णय लिया जाएगा।”  इसी दौरान पीएम मोदी ने जनधन योजना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, जब मैं यह योजना लेकर आया था उस समय सभी मेरा मजाक उड़ा रहे थे। लेकिन मेरी यह योजना गरीबों के हित में थी। पीएम मोदी ने बताया कि जनधन योजना के तहत पिछले दो साल में सवा लाख करोड़ रुपया खजाने में जमा हुआ है। देश में 20 करोड़ से ज्यादा गरीब लोगों के खाते खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक तबीयत सुधारने के लिए दवाई दी है। पहले आर्थिक सुधार के लिए धीरे-धीरे दवाई दे रहा था।

बैंक कर्मचारियों की तारीफ में बोले मोदी
रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने बैंक के कर्मचारियों की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि जितना काम कर्मचारियों को एक साल में करना पड़ता है उतना उन्होंने एक हफ़्ते में किया है। इसी दौरान पीएम ने रिटायर्ड बैंक कर्मचारियों की भी बात की। इसी दौरान मोदी ने कालाधन रखने वालों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो कल तक गंगा में चवन्नी नहीं डालते थे अब वे हजार-हजार के नोट डाल रहे है।

‘मुझे जिन्दा नहीं छोड़ेंगे’
कालाधन रखने वालों पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, विरोधी सोचते थे मोदी के बाल नोंच लोगे तो डर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मोदी ने तीखे तेवर में कहा कि यदि मोदी को जिन्दा भी जला दोगे फिर भी नहीं डरेगा। इतना ही नहीं कालेधन के कुबेरों पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा, मैंने उनका सत्तर साल के प्लान को फेल किया है। मुझे पता है कि मैंने कितनी बड़ी मुसीबत को मोल लिया है। वो मुझे जिन्दा नहीं छोड़ेगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने देश से 50 दिनों के लिए सहयोग की अपील की हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories