Sunday, September 3rd, 2017 10:49:58
Flash

OMG ! सवा करोड़ की कार के लिए खरीदा लाखों का VIP नंबर




OMG ! सवा करोड़ की कार के लिए खरीदा लाखों का VIP नंबरSocial

Sponsored




अपने शहर की सड़कों पर कई बार आपने ऐसी कारें जरूर देखी होंगी, जिनके नंबरों को देखकर आप सोच में पड़ जाते होंगे। इन नंबरों को कहा जाता है वीआईपी नंबर। आप जानते हैं कि ये वीआईपी नंबर इतनी आसानी से नहीं मिलते, इनके लिए महंगी-महंगी बोलियां लगती हैं। लेकिन हाल ही में इंदौर में इन वीआईपी नंबरों की बोलियों में तो हद ही हो गई। यहां एक इंडस्ट्रीलिस्ट ने अपनी कार के लिए 0001 नंबर खरीदने के लिए 7.94 लाख रूपए की बोली लगाई।

इस शख्स के पास पीले रंग की स्पोट्र्स कार है, जिसके लिए वह वीआईपी नंबर चाहता है। ये वीआईपी नंबर उन्होंने एमपी 09, सीडब्ल्यू -0001 के लिए खरीदा है। आपको बता दें कि उनकी इस कार की कीमत सवा करोड़ रूपए है। जो जर्मनी से बनकर आई है। “718 बॉक्सटर” का इंदौर में इकलौता मॉडल है। इस सवा करोड़ की कार के लिए इस व्यक्ति ने लाख रूपए वीआईपी नंबर लेने में लगा दिए। देखा जाए, तो इतने में एक दूसरी कार आ जाती।

इस कार की डिलीवर पोर्क कंनी ने की है। कंपनी के अनुसार ये कार जर्मनी से बनकर आई है। डीलर के अनुसार इस मॉडल की शहर में अब तक सिर्फ दो कारें हैं। यहां ये कार एक सप्ताह पहले खरीदी गई है। इससे पहले एक लाल रंग की स्पोट्र्स कार एक बिजनेसमैन ने ली है, पर उसका नंबर इतना महंगा नहीं था।

ये कार काफी स्टाइलिश है। इसका इंटीरियर काफी शानदार है। ये ग्राहकों की पसंद के हिसाब से बदल जाता है। इसकी रूफ की खासियत है कि सिर्फ 9 सैकंड में हट या लग जाती है। यही वजह है कि इसे दुनिया की सबसे तेज कंवर्टेबल कार कहा जाता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories