Friday, August 25th, 2017
Flash

शाहरूख का फरमान, बेटे ने किया Kiss तो काट दूंगा होंठ




Entertainment

shahukh khan f

शाहरूख खान फिल्मों में तो रोमांटिक किरदार निभाते हैं लेकिन वो अपने बच्चों को लेकर काफी पजेसिव है। पहले उन्होंने अपनी बेटी को लेकर पजेसिवनेस दिखाई थी और इस बार अपने बेटे को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर उनका बेटा किस करेगा तो वो उसके होंठ काट देंगे।

किसी लड़की को किस किया तो होंठ काट दूंगा
एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा कि अगर आर्यन ने किसी लड़की को किस किया तो मैं उसके होंठ काट दूंगा। उनकी बातों से साफ जाहिर होता है कि वे अपने बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम को लेकर कितने पजेसिव हैं। हाल ही में सुहाना के लिए भी उन्होंने कहा था कि अगर कोई लड़का उनकी बेटी को किस करने की कोशिश करेगा तो वे उसके होंठ उखाड़ देंगे।

बाप-बेटे सुनाते है डर्टी जोक्स
शाहरुख खुद को प्रोटेक्टिव फादर नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि हम बच्चों को प्रोटेक्ट कर सकते हैं लेकिन उनकी जिंदगी चला नहीं सकते। आर्यन को लेकर उन्होंने कहा,’वो 20 साल का है। जब भी हम साथ होते हैं, तो हम दोनों बिना शर्ट के शॉर्ट्स में लेटकर कई बार एक-दूसरे को डर्टी जोक्स सुनाते हैं। इतना ही नहीं आर्यन मुझे यह भी बताता है कि उसने कौन-कौन सी नई गालियां सीखीं।’

बेटा ले रहा है फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग
शाहरुख ने यह भी बताया कि वह आर्यन के साथ फिल्म मेकिंग पर भी डिस्कशन करते हैं क्योंकि वह इन दिनों फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहा है। उन्होंने बताया कि वह साथ में फिल्म देखते हैं और फिल्म के पहलुओं पर भी डिटेल में बात करते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories