Thursday, August 31st, 2017
Flash

रजनीकांत-अक्षय स्टारर ‘2.0’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, आने वाला है वीडियो फर्स्टलुक




Entertainment

2

बॉलीवुड में एक तरफ जहां एक्शन फिल्म ‘फोर्स 2’ रिलीज़ हुई वहीं दूसरी ओर सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ। रजनीकांत और अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि बस 4 दिन का इंतज़ार और 20 नवंबर को ‘2.0’ का मज़ा लें।

cxykkgpwiaagqa0

इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में अक्षय कुमार विलन बने हुए है। यह एक साइ-फाई फिल्म होगी। जिसका इंतज़ार लोग बड़े दिनों से कर रहे है। इससे पहले रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रह चुकी है।

enthiran

इस फिल्म का फर्स्ट वीडियो लुक 20 नवंबर को मुंबई में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के निर्माता इसके पहले लुक की रिलीज़ के लिए एक ग्रैंड इवेंट की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘इंथरिन’ का सीक्वल होगी। इस फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रूपए का बजट लगा है।

gold-akshay-kumar-poster

वैसे तो अक्षय कुमार इन दिनों देशभक्ति की फिल्मों में काम कर रहे है। लेकिन इस फिल्म में वे आपको विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म से पहले वे फिल्म ‘अजनबी’ में निगेटिव किरदार में नज़र आ चुके है। इस फिल्म का पोस्टर जारी करने से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म ‘गोल्ड’ का पोस्टर लॉन्च किया था। यह फिल्म भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल पर आधारित होगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories