Wednesday, August 30th, 2017
Flash

प्रेग्नेंट करीना का ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट




Entertainment

kareena
मुंबई। जहां एक ओर एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी के दिनों में अपने बेबी बंप को छिपाती हैं, खुद को मीडिया से दूर रखती हैं और पब्लिक अपीयरेंस बेहद कम देती हैं वहीं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर इन सब से अलग खुलकर अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। करीना कपूर ने हाल ही मे एचटी ब्रंच के लिए एक फोटोशूट करवाया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस फोटोशूट के पिक्चर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फोटोशूट में करीना ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये सभी फोटोज ब्लैक एंड व्हाइट हैं और इन फोटोज में करीना का अंदाज आप देखते रह जाएंगे। हाल ही में करीना ने अपने बच्चे के नामकरण को लेकर कुछ कहा है। करीना का कहना है कि ‘अभी तक हमने कोई नाम फाइनल नहीं किया है लेकिन हां, सैफ इतिहास में बहुत दिलचस्‍पी रखते हैं तो हो सकता है कि नाम इतिहास से जुड़ा हो।’

आने वाले नए मेहमान का पूरा परिवार बेसब्री से इंतजार कर रहा है। साल 2007 में करीना की सैफ अली खान से फिल्म ‘ओमकारा’ के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं। कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को उन्होंने शादी कर ली। करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। बता दें कि सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के दो बच्चे (बेटी सारा और बेटा इब्राहिम) हैं।

देखें फोटोज….

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories