Monday, August 28th, 2017
Flash

खली ने इतना खाया, कि दोस्त की पत्नी ने कह दिया कि – “इन्हें वापस लेकर कभी मत आना”




Sports

Sponsored




किसी भी इंटरनेशनल खेल में कोई भारतीय न हो, ऐसा बहुत कम होता है। हम बात कर रहे हैं उस भारतीय की, जिसने WWE  के मंच पर अपनी ताकत दिखाकर ये साबित कर दिखाया कि भारतीय भी किसी खेल में पीछे नहीं हैं। उस शख्स को दुनिया द ग्रेट खली के नाम से जानती है। खली के बारे में वैसे तो आप बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन आज हम आपको खली से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक बातें बताएंगे, जो आपको नहीं पता होंगी।

दरअसल, खली को अपनी हाइट , डाइट और पर्सनालिटी के कारण कई बार लोगों के बीच शर्मिंदा भी होना पड़ा। उनकी डाइट सुनकर आप चौंक तो जरूर जाएंगे। एक आम व्यक्ति इतना शायद पूरे दिन में भी न खा सके, इतनी डाइट है द ग्रेट खली की।

आपको बता दें कि खली रोज शाम को 10 लीटर दूध , 20 उबले हुए अंडे , 5 गिलास मिक्स जूूस और 5 गिलास अनार का जूस पीते हैं। उनकी डाइट ही उनकी हेल्थ का असली राज है। एक बार तो उन्होंने 1997-98 में मिस्टर यूपी रहे अर्णव बैनर्जी और मो.सगीर को अपने बाइसेप्स से लटकाकर एक्सरसाइज कराई थी। लेकिन अपनी इस डाइट की वजह से उन्हें अपने एक दोस्त के घर शर्मिंदा होना पड़ा था।

दरअसल, उनके एक दोस्त के यहां मेहमान बनकर रूके थे। जब वह खाने बैठे तो डाइनिंग टेबल का नजारा देखकर उनकी दोस्त की पत्नी का पारा हाई हो गया। 10 मिनट में खली 40 रोटियां खा गए। 4 किलो सब्जी के साथ 8 कटोरी दाल पी गए। ये पूरा खाना उनके दोस्त की वाइफ ने पूरी फैमिली के लिए बनाया था, जो खली अकेले ही खा गए। तो दोस्त की पत्नी ने उनके पति से कहा कि – इनको वापस लेकर कभी मत आना। ये बात खली ने सुन ली थी और उन्हें उस वक्त बहुत बुरा भी लगा और अपनी इस आदत के लिए वे शर्मिंदा भी हुए।

जब एक सैकंड में चकनाचूर हो गईं प्लेटें-

बात एक बार की है जब ग्रेट खली होटल में खाना खाकर वापस अपने कमरे में लौट रहे थे कि उनका पैर 40 प्लेटों पर पड़ गया। वो सभी प्लेटें एक सैकंड में चकनाचूर हो गईं। बता दें कि खली को शराब और स्मोकिंग से सख्त नफरत है। आज खली ने पंजाब में खुद का रेसलिंग स्कूल खोला है । खली आज 6000000 लाख डॉलर की प्रॉपटी के मालिक हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories