Thursday, August 31st, 2017
Flash

गूगल दे रहा 2.3 करोड़ रुपये कमाने का मौका, जाने क्या है तरीका




Auto & Technology

blog-google-raining-money

इंटरनेट की दुनिया में पैसे कमाने के लिए गूगल को जाना जाता है। सभी जानते है कि गूगल इंटरनेट की दुनिया में टॉप पर है और इसका बिजनेस अरबों का है। गूगल इस समय आपको पैसे कमाने का मौका दे रहा है वो भी थोड़े बहुत नहीं लगभग 2.3 करोड़ रूपए। इन पैसों को कमाने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस एक छोटा सा काम करना है अगर आप इसे कर पाए तो 2.3 करोड़ रूपए आपके। आइए आपको बताते है गूगल के इस अनोखे ऑफर के बारें में…

गूगल इन दिनों आपको पैसे कमाने का मौका दे रहा है और ये मौका आपको भी मिल सकता है। ये मौका 6 महीनों तक है। छह महीने के अंदर आपको गूगल के कुछ चुनिन्दा स्मार्टफोन को हैक करके दिखाना है अगर आप ये कर पाए तो। 2.3 करोड़ रूपए आपके होंगे। वैसे इस फोन को हैक करना इतना आसान भी नहीं है जितना सुनने में लग रहा है।

ये स्मार्टफोन करना है हैक
गूगल ने इस ऑफर में अपने दो स्मार्टफोन को हैक करने का चैलेंज रखा है जिसमें आपको NeÛus 5X और NeÛus 6P स्मार्टफोन को हैक करना है। इस फोन को हैक करने के लिए आपको गूगल 2.3 करोड़ रूपए देगा। इस ऑफर में विनर को तीन पोजीशन में इनाम मिलेगा। गूगल पहले विजेता को 2.3 करोड़ रुपये, दूसरे विजेता को 67 लाख रुपये तो वहीं तीसरे नंबर पर आने वाले को 33 लाख रुपये देगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories