Sunday, August 27th, 2017
Flash

दांतों की तकलीफ ने बिगाड़ दी इस खूबसूरत लड़की की शक्ल




jenny-yoo-4

जेनी के चेहरे पर ये ट्यूमर इतना बढ़ गया कि उसका सुंदर दिखने वाला चेहरा, उसका रूप-रंग और आकार सब बदल गया। इतना ही नहीं उस लड़की की नाक और बाई आंख् भी सूजन की वजह से टेढ़े हो गए। इस सूजन की वजह से जेनी का चेहरा इतना खराब हो गया कि कुछ लोग इसके फोटो को फोटोशाप्ड बता रहे है।

जेनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा है कि,‘कैंसर मेरे जीवन में कहर बन कर टूट पड़ा है और मैं इसे हराने के लिए काफ़ी बेताब हूं। मैने सोचा था कि यह दांतों की सामान्य समस्या है। मगर ये मेरी ज़िन्दगी में कहर बन कर टूटेगा, मैं नहीं जानती थी।

jenny-yoo-3

जेनी का इलाज़ कीमोथैरेपी के द्वारा किया जा रहा है। कीमोथैरेपी काफ़ी महंगी इलाज की प्रक्रिया हैं जिसमें एक बार में कम से कम 15 लाख रूपए खर्च होते है। हालांकि इस खर्च को प्राइवेट हैल्थ केयर सिस्टम वहन कर रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इसके लिए किसी सर्जरी की जरूरत नहीं है। ये पांच कीमोथेरेपी से ठीक हो सकता है।

खैर आगे चाहे जो भी हो लेकिन इन दिनों जेनी की सुंदरता छिन चुकी है। जेनी मास्क पहनकर घर में रहती है। जेनी अपनी ज़िन्दगी दोबारा भी जीना चाहती है और वो जॉब भी करना चाहती है। उनका कहना है कि वो सभी सामान्य लोगों की तरह अनुभव करना चाहती है। वो अपनी ज़िन्दगी में कैंसर को इस जंग में हराकर ही रहेगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories