Thursday, September 21st, 2017 12:43:58
Flash

अब “Hair Chalk” से कभी भी अपने बालों को करें कलर




Fashion

आजकल बालों को कलर करने का ट्रेंड है। लेकिन फिर भी कई लोग बालों में परमानेंट कलर कराने से डरते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा है, तो आपके लिए हेयर चॉक एक बेहतरीन विकल्प है। जिसकी मदद से आपके बाल कलर भी हो जाएंगे और डैमेज होने का खतरा भी नहीं रहेगा। जी हां, इन दिनों हेयर कलरिंग के लिए हेयर चॉक का ट्रेंड काफी देखा जा रहा है। आमतौर पर ये एक कलरफुल चॉक की तरह ही होती है , जिससे आप अपने बालों को किसी भी रंग का कर सकते हैं।

डार्क कलर के बालों पर ये हेयर चॉक खूब फबती है, विशेषज्ञों का कहना है कि चॉक को बालों पर इस्तेमाल करने से पहले बालों और चॉक दोनों को गीला कर लेना चाहिए। इसके बाद आप अपने बालों को ब्लो ड्राई कर सकते हैं। इससे होगा ये कि आपके डार्क बालों पर ये कलर उभर कर आएगा और आपको बालों को एक नया लुक मिल सकेगा।

इन दिनों मार्केट मं कई ब्रांड के हेयर चॉक उपलब्ध हैं। यहां तक की कई ब्रांड तो अब लिक्विड हेयर कलर चॉक भी लांच करने जा रहे हैं। इससे बालों को टेम्पोरेरी कलर करना और भी ज्यादा आसान हो जाएगा।

इसे इस्तेमाल करने का एक नुकसान केवल ये है कि ये हेयर चॉक आपके बालों को ड्राय बना सकती है। लेकिन अगर आप थोड़ी सी सावधानी बरतें तो आपके बालों को हेयर चॉक से कोई नुकसान नहीं होगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories