Monday, September 11th, 2017 22:05:55
Flash

गिरफ्तार होगी राखी सावंत, जमानत ख़ारिज




Entertainment

Rakhi Sawant will be arrested because her bail is rejected

पंजाब के लुधियाना की एक कोर्ट ने कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत की जमानत को खारिज करते हुए आज गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिये । राखी सावंत को आज जुडीशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में पेश होना था लेकिन वह कल गुपचुप तरीके से यहां आई और जमानत कराकर मुंबई लौट गई। मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई करते हुए उनके खिलाफ एक गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। मामले की अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी। ज्ञात हो कि राखी ने भगवान वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी मामले में उन्हें समन जारी करके कोर्ट में पेश होने को कहा था ।

राखी सावंत बुर्का पहन कर दबे पांव कोर्ट पहुंची

उल्लेखनीय है कि एडवोकेट नरेंद्र आद्या की ओर से दायर केस की सुनवाई 7 जुलाई के लिए तय थी। राखी सावंत बुर्का पहन कर चुपचाप ही 6 जुलाई को कोर्ट परिसर में पहुंची और जुडीशियल मैजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। राखी ने कोर्ट में जमानत की औपचारिकताएं पूरी की और 10 मिनट बाद ही वहां से दबे पांव निकल गई। अदालत ने राखी को 7 जुलाई को भी ट्रायल के दौरान अदालत में पेश होने के निर्देश दिए थे, लकिन वह आज अदालत मेें नहीं पहुंची।

जमानत देने वाले श्योरिटी को भी नोटिस 

इस पर अदालत ने कड़ा संज्ञान लिया और आज की कार्रवाई के दौरान राखी की जमानत को रद्द कर दिया। उसके फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए। वहीं अदालत ने राखी सावंत की गत दिवस जमानत देने वाले श्योरिटी को भी नोटिस जारी कर दिया है। उधर आज सुबह से ही कोर्ट परिसर के बाहर मीडिया कर्मी राखी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने भी सुरक्षा इंतजाम कर लिए। राखी के न आने से सारी कवायद धरी रह गई। अब देखना है कि राखी अपनी गिरफ्तारी देती है या…..या कुछ और नया करती है. Wait कीजिए.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories