Thursday, August 31st, 2017
Flash

ट्विटर पर राहुल और केजरीवाल को मिली चिल्ड्रेन्स डे की बधाई




Entertainment

ram-gopal-varma wished arvind-kejriwal-childrens-day

बाल दिवस के मौके पर आज ट्विटर पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चिल्डेन्स डे की बधाई मिली हैं। केजरीवाल को यह बधाई फ़िल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने दी हैं। वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है,”वाह, मुझे नहीं पता था कि मफलर के पीछे इतना किलर लुक होगा। इस फोटो में तो अरविंद केजरीवाल दीपिका पादुकोण से भी हॉट लग रहे हैं।’ इसी के साथ केजरीवाल पर हमला बोलते हुए वर्मा ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वर्मा ने लिखा, ”अरविंद केजरीवाल को बाल दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

image

बता दें कि वर्मा से पहले मुंबई के मशहूर टीवी कलाकार और लेखक सुहेल सेठ भी ट्विटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की खिंचाई कर चुके हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, ”राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को बाल दिवस की बहुत बहुत बधाई।” दरअसल, रामगोपाल वर्मा और सुहेल सेठ पीएम नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फ़ैसले का समर्थन कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल और दिल्ली सीएम केजरीवाल पीएम मोदी के फ़ैसले के ख़िलाफ़ हैं। इसी बात का विरोध करने के लिए वर्मा और सेठ ने राहुल और केजरीवाल को ट्विटर पर बाल दिवस की बधाई दी।

ऋषि कपूर भी कर चुके हैं केजरीवाल पर ट्विटर अटैक
नोटबंदी के फ़ैसले के लिए बॉलीवुड भी पीएम नरेन्द्र मोदी की सराहना कर रहा है। बॉलीवुड के कई कलाकारों और फ़िल्मकारों ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है। वैसे रामगोपाल वर्मा और सुहेल सेठ के अलावा बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर भी केजरीवाल की ट्विटर पर आलोचना कर चुके हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories