Wednesday, August 30th, 2017
Flash

कॉन्ट्रोवर्सी के किंग केआरके, ये हैं अनोखे बयान




Entertainment

kamal rkसोशल मीडिया पर विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल राशिद खान एक बार फिर सुर्खियों में है। जी हां कमाल की आदत है कि वह हमेशा किसी ना किसी पर अपना निशाना साधते रहते हैं। कभी वो सनी लियोन के साथ शादी करना चाहते हैं तो कभी देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। हाल ही में अजय देवगन के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। दरअसल केआरके अजय की फिल्म शिवॉय के बारे में बुरा बोलकर इस बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। आइए जानते हैं केआरके की फेमस कॉन्ट्रोवर्सी….

– दरअसल एक ऑडियो सामने आया है जिसमें केआके और निर्माता कुमार मंगत की बातचीत सुनाई दे रही है। इस ऑडियो में केआरके कहते नजर आ रहे हैं कि इसलिए करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बारे में बुरा नहीं कह सकते क्योंकि करण की तरफ से उन्हें 25 लाख रूपए मिले है यही कारण है कि करण जौहर शक के दायरे में आ गए हैं इसलिए अजय ने उनके खिलाफ जांच की मांग की है।

– केआरके ने हाल ही में लेडी शॉटगन सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ’अकीरा’ के स्क्रीनप्ले को ठंडा और सोनाक्षी की एक्टिंग को कमजोर बताया। वह इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री का सर्वे (बिगेस्ट बट सर्वे) शुरू कर दिया जिसमें सोनाक्षी, कैटरीना और दीपिका पादुकोण का नाम प्रतिस्पर्धियों के तौर पर शामिल किया गया। सोनाक्षी ने इस पर तल्ख प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि केआरके को उल्टा लटकाकर मारना चाहिए।

– केआरके ने कुछ समय पहले एक्ट्रेस और पोर्न स्टार सनी लियोन पर जमकर निशाना साधा था और अश्लील कमेंटबाजी भी की थी। ‘मैं सनी लिओन से शादी करना चाहता हूं। कृपया कोई उनके माता पिता का नंबर देने में मेरी मदद करे। मैं उनके रूप में एक बेहद खराब दिखने वाली लड़की की अपेक्षा कर रहा था लेकिन मैं उन्हें देखकर स्तब्ध रह गया। वह वास्तव में एक बेहद खूबसूरत पंजाबी लड़की हैं। मैं उनसे प्रेम करता हूं।’

– दिसंबर 2012 को केआरके ने ट्वीट किया था कि अगर मोदीजी देश के प्रधानमंत्री बन गए तो वह लिंग परिवर्तन करा के करण जौहर से शादी कर लेंगे। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद केआरके ने प्लेन के अंदर बैठे हुए अपनी फोटो पोस्ट की और लिखा, ’मोदीजी के जीतने पर मैं हमेशा के लिए भारत छोड़ कर जा रहा हूं।’

– कुछ ऐसा ही भद्दा कमेंट उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए भी किया था केआरके ने इस बार धक धक गर्ल के लिए लिखा था, वो कहते हैं कि अब मैं माधुरी जी से फ्लर्ट करने कि कोशिश करूगा क्योंकि वह शादी के इतने समय के बाद भी हॉट और सेक्सी हैं, मुझे पूरी उम्मीद है कि वह मुझे अपने पति से ज्यादा पसंद करेंगी’

– केआरके ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर बेहद भद्दी टिप्पणी की थी। आलिया के बचाव में आए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी केआरके उलझ गए थे। आलिया और सिद्धार्थ के बारे में केआरके की टिप्पणियों की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। गौरतलब है कि ये टिप्पणी तब हुई थी जब आलिया भट्ट और सिद्धार्थ ने वोग मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट किया है।

– कमाल राशिद खान और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ दिन पहले जमकर ट्विटर वॉर हुआ। कमाल खान ने अभिषेक बच्चन का मजाक बनाते हुए एक पोस्ट ट्विटर पर डाला। अपने पोस्ट में कमाल ने अभिषेक बच्चन की बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर साख पर ही सवाल खड़ा कर दिया। इसके तुरंत बाद अभिषेक बच्चन ट्विटर वॉर में कूद पड़े। अभिषेक और कमाल राशिद खान का यह ट्विटर वॉर सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories