Thursday, August 31st, 2017
Flash

ट्रेफिक पुलिस ने एड के लिए यूज की नो-बॉल वाली फोटो, भड़क गए बुमराह




Sports

Untitled5 new

चैंपियन ट्रॉफी में भारतीय टीम के हार जाने के बाद से क्रिकेटर जसप्रीत भुमराह सुर्खियों में हैं। उनके नाम पर कई मैसेज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, वहीं उन्हें लेकर कई कमेंटेबल पिक्चर और मैसेज वायरल हो रहे हैं। ऐसे में बुमराह तब ज्यादा भड़क गए जब जयपुर ट्रेफिक पुलिस ने एक्सपेरीमेंट करते हुए जसप्रीत बुमराह की नो-बॉल वाली फोटो का विज्ञापन बना दिया। इसे देखते हुए भुमराह भड़क गए हैं। ट्रेफिक अवेयरनेस के लिए बने इस ऐड में एक ओर बुमराह की लाइन क्रॉस करते हुए फोटो है और दूसरी तरफ जेब्रा क्रॉसिंग से पीछे खड़ी गाडिय़ों की फोटो है और इसमें लिखा है लाइन क्रॉस न करें, ये महंगा साबित हो सकता है।

ये फोटो देखने के बाद बुमराह इतने बिगड़ गए कि उन्होंने तुरंत ट्वीट कर लिखा कि बहुत बहुत धन्यवाद भारत की ट्रेफिक पुलिस। इस फोटो से ये साफ नजर आता है कि अपना बेस्ट देने के बाद भी भारतीय लोगों में हमारे प्रति कितनी इज्जत है। हालांकि जयपुर पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि हमारा मकसद किसाी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना नहीं है। ये जनाकारी केवल ट्रेफिक अवेयरनेस के लिए है।

जानिए क्या था नो-बॉल मामला-

चेंपियन ट्रॉफी के फाइनल मैच में बुमराह ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमान का विकेट ले लिया था , लेकिन इसे नो बॉल बता दिया गया था। इसके बाद फखर जमान से सेंचरी बना दी। जिसकी बदौलत ही पाकिस्तान ने भारत को 399 रनों का चैलेंज दिया और भारतीय टीम 158 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। मैच के बाद कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर बुमराह को लेकर गस्सा और आक्रोश जताया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories