Thursday, August 31st, 2017
Flash

लिप सर्जरी की बात पर भड़की गोपी बहू, ये टीवी एक्ट्रेस करवा चुकी हैं सर्जरी




Entertainment

lip surgury

बॉलीवुड एक्ट्रेस की ब्यूटी सर्जरी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती है। कुछ ही दिनों पहले आइशा टाकिया ने भी सर्जरी करवाई थी जो जिसके कारण वे काफी ट्रोल हुई थी। इस बार टीवी की फेमस बहू के बारे में ख़बर आई है कि उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवाई है। बॉलीवुड न्यूज पोर्टल फिल्मीबीट के मुताबिक हाल ही में देवोलिना भट्टाचार्जी ने लिप्स सर्जरी करवाई है। जिसको लेकर सवाल पूछने पर वो भड़क गई।

debolina bhattacharji

जानकारी के मुताबिक हाल ही में जब उनसे उनकी लिप सर्जरी को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘‘इस तरह की ख़बरें सुनकर मुझे हंसी आती है। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे, चेहरे, लिप और बॉडी से प्यार है। मुझे किसी भी तरह के कैंची या सर्जरी की जरूरत नहीं है। अगर मैं ऐसा करती हूं तो किसी को समस्या नहीं होनी चाहिए। भविष्य में अगर ऐसा कुछ होता भी है तो मैं गर्व से इस बात को सबके सामने रखूंगी। सर्जरी में काफी पैसे लगते हैं। वैसे भी लिप सर्जरी को छिपाने के लिए थोड़ी ना किया जाता है।’’

debolina bhattacharji 3

बॉलीवुड के लीडिंग न्यूज पोर्टल से मिली जानकारी के मुताबिक देवोलिना ने सिंगापुर में अपनी लिप सर्जरी करवाई थी लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं किया। बताया जा रहा है कि सिंगापुर में शूटिंग के दौरान ही देवालिना ने अपनी लिप सर्जरी करवाई है। डॉक्टर ने उन्हें दो-तीन दिन के आराम की भी सलाह दी थी लेकिन वे दो दिन से ज़्यादा शो से ब्रेक नहीं ले सकती थी। वे अपनी सर्जरी के साथ ही सेट पर आई और तब उनके लिप्स में बदलाव को नोटिस किया गया।

debolina bhattacharji 2

वैसे लिप सर्जरी कोई आज की बात नहीं है। ये काफी पुराना ट्रेंड है। इनसे पहले भी कई फेमस एक्ट्रेस अपनी लिप सर्जरी करवा चुकी है। आइए आपको उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं।

Mouni roy 2

1. मौनी रॉय

Ragini Nandwani

2. रागिनी नंदवानी

sara khan

3. सारा खान

rashmi desai

4. रश्मि देसाई

Mouli ganguly

5. मौली गांगुली

gouhar khan

6. गौहर खान

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories