Wednesday, September 6th, 2017 22:48:32
Flash

दो कैमरे, एक में मोदी हुए कैद तो दूसरे से आज़ाद




Viral

two viral videos of PM Modi from his portugal visitतीन विदेशों की यात्रा पर गए पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार 24 जून को पुर्तगाल में थे। पीएम का पुर्तगाल में शूट किया गया, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन में पीएम ने चम्पालिमौड़ फाउंडेशन का दौरा किया। ये पुर्तगाल का कैंसर रिसर्च एंड ट्रीटमेंट सेंटर है। जब पीएम यहां पहुंचे तो वो काफी देर तक कार से बाहर नहीं निकले। कुछ सुरक्षाकर्मी उनकी कार के पास दरवाजा खोलने आते हैं। देखकर लगता है कि शायद पीएम से वे कार में कुछ बात कर रहे हैं। थोड़ी देर में वहां कुछ कैमरे वाले दौड़ते हुए पहुंचते हैं। इनके पहुंचने के कुछ देर बाद पीएम मोदी भी अपनी कार से बाहर आ जाते हैं।

यह वीडियो देखिये फिर अपनी राय दीजिये –

मोदी और कैमरे की प्रेम कहानी

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि मोदी ने कैमरेवालों के वहां पहुँचने से पहले कार से उतरने से मना कर दिया। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और पीएम के मजे ले रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स पीएम की चुटकी ले रहे हैं। कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मोदी और कैमरे की प्रेम कहानी आज भी BJP और उसके जुमलों की प्रेम कहानी से बेहतर है। वहीं कुछ यूजर्स इसे प्रोटोकॉल बताते हुए पीएम का बचाव भी कर रहे हैं।

किया मोदी ने ऐसा काम, लोगों के दिलों में जगह बनाई

ऊपर दिए वीडियो पर आए कमेंट्स के विपरीत लिसबन में एक और वाक़या कैमरे से आज़ाद हुआ, जब यहाँ स्थित राधाकृष्णा मंदिर में मोदी ने पूजा-अर्चना की। मोदी द्वारा विदेश जाकर भी अपनी धर्म-संस्कृति को महिमामंडित करना और आध्यात्म की भावना जगाना, उन्हें लोगों के दिल से जोड़ देता है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक वीडियो दिखाई जा रही है जिसमें वे मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो पोस्ट की और लिखा लिसबन के मंदिर में भारतीय समुदाय के लोगों के साथ।

यह वीडियो भी देखिये और कमेंट्स में शामिल हो जाइये-

UPA सरकारों ने दुनिया को केवल हम पर हंसने के मौके दिए

सोशल मीडिया पर दुनिया के कोने-कोने से लोग मोदी की तारीफ कर रहे हैं। पीएम मोदी द्वारा पुर्तगाल के राधाकृष्णा मंदिर में पूजा किए जाने पर उनकी तारीफ करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा मोदी पुर्तगाल के लिसबन में हिंदू मंदिर में भारत के मंदिरों और राम मंदिर के लिए पूजा कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा राधाकृष्णा मंदिर में पूजा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी, भारत के उदारवादियों के लिए मुश्किल की घड़ी। वहीं सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी मोदी काफी तारीफें बटोर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भारत को सही मायनों में अब एक सच्चा नेता मिला है जो कि सरकार को अच्छे से चला सकता है और हिंदू धर्म की परंपरा और सम्मान में विश्वास रखता है। पिछले 10 सालों में UPA सरकारों ने दुनिया को केवल हम पर हंसने के मौके दिए। अब दुनिया के कोने-कोने में बंसने वाले भारतीयों को गर्व है कि अब सरकार धरती माता के लायक बेटे के हाथ में है। थैंक यू.. मोदी जी.. वंदे मातरम। इसी तरह और भी कई लोग पीएम मोदी की खूब सराहना कर रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories