Wednesday, September 6th, 2017 23:29:02
Flash

“मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है” का वीडियो हो रहा वायरल




Viral

rgv-sunny-7591

सनी लियोनी के बारे में कौन नहीं जानता। एक पॉर्न स्टार से लेकर फिल्म एक्ट्रेस तक का सफर काफी कठिनाई भरा था। इतनी पॉपुलर होने के बाद भी आज कई लोग उन्हें उनकी एक्टिंग से तो कई उन्हें उनके पॉर्न स्टार के टैग से पहचानते हैं। बात अगर करियर की हो, तो क्या आप सोच सकते हैं कि कोई लड़की सनी लियोनी बनना चाहेगी। नहीं ना। लेकिन रामगोपाल द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं का ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक लड़की की कहानी को दर्शाया गया है जिसमें वे सनी लियोनी बनना चाहती है। जब वो ये बात अपने पैरेंट्स को बताती है तो उसे अपने पैरेंट्स के कई सवालों से होकर गुजरना पड़ता है। इस फिल्म में नैना गांगुली वो लड़की बनी है, जिसने सनी लियोनी बनने का सपना देखा। वहीं उनके पैरेंट्स का किरदार मकरंद देशपांडे और दिव्या जगदले ने निभाया है।

पैरेंट्स और उस लड़की के बीच की ये चर्चा हर व्यक्ति के फ्रीडम और चॉइस को दर्शाती  है। इस फिल्म के जरिए संदेश मिलता है कि हर व्यक्ति को अपना जीवन अपने हिसाब से जीने का हक है।

जब आप असिस्टेंट मैनेजर हो सकते हैं, तो मैं सनी लियोनी क्यों नहीं।

इस शॉर्ट फिल्म में लड़की अपने पापा से पूछती है कि अगर आप एक छोटे से असिस्टेंट मैनेजर हो सकते हैं तो मैं सनी लियोनी क्यों नहीं।

दुनिया में हर चीज बिक रही है, वैसे ही सनी लियोनी –

जब गुस्साए पिता अपनी बेटी से पूछते हैं कि क्या वह अपना शरीर बेचेगी, तो बेटी का जवाब होता है कि दुनिया में हर चीज बिक रही है। कोई अपनी कला बेच रहा है, तो कोई अपनी मेहनत । तो सनी लियोनी क्यों अपना शरीर नहीं बेच सकती।

मैं किसी के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए लाइफ जीना चाहती हूं-

इस शॉर्ट फिल्म में लड़की अपने पैरेंट्स को ये समझाने की कोशिश करती है कि वो अपनी लाइफ अपने पति के लिए नहीं बल्कि सिर्फ अपने लिए जीना चाहती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    No Related

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories