Thursday, August 31st, 2017
Flash

‘शर्म करो…’ बना 2016 का सबसे दमदार ट्वीट




Sports

shame-tweet

हर साल ट्विटर ‘ईयर ऑन द ट्विटर’ रिपोर्ट प्रकाशित करता है। इस रिपोर्ट में ट्विटर सालभर के पॉपुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवमेंट्स और मोस्ट पॉप्युलर ट्वीट्स को शामिल करता है। जिसमें ‘शर्म करो… ‘  साल का सबसे दमदार ट्वीट बना है। बता दें कि यह ट्वीट मार्च 2016 में किया गया था और यह ट्वीट किसी और ने नहीं बल्कि टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने किया था।

कोहली ने जिस समय यह ट्वीट किया था उस समय वह टी-20 वर्ल्ड कप के कुछ मैचों में फ्लॉप साबित हो रहे थे। इस बात से नाराज होकर लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का को ट्विटर पर निशाना बनाया था। अनुष्का ट्विटर पर सबसे ज़्यादा ट्रोल करने लगी थीं। जिसके बाद विराट ने ट्वीट में लिखा था, ”मुझे उन लोगों पर शर्म आती है, जो अनुष्का शर्मा को लगातार ट्रोल करा रहे हैं। अनुष्का से मुझे सिर्फ पॉजिटिविटी ही मिली है।” विराट के इस ट्वीट को उनके प्रशंसकों का जबरदस्त साथ मिला और इसे करीब 40 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया था और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था। ट्विटर ने इस ट्वीट को गोल्डन ट्वीट की श्रेणी में रखा है।

कोहली के ट्वीट के अलावा ट्विटर की इस लिस्ट में पीएम मोदी द्वारा किया गया ’नोटबंदी’ का फैसला भी एक अन्य प्रभावशाली क्षण रहा है। ट्विटर इंडिया के ‘ईयर ऑन ट्विटर’ में नोटबंदी को पहले पायदान पर रखा है। इसके बाद रियो 2016,  INDvPAK, दिल्ली पॉल्यूशन का क्रम है। इसके बाद दिवाली, INDvAUSatWT20, इंटरनेशनल डे ऑफ योगा, ग्लोबल सिटीजन इंडिया, गणेश चतुर्थी और फिल्मफेयर अवॉर्ड्स टॉप ट्रेंड में जगह मिली है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories