Thursday, August 31st, 2017
Flash

युवी के सात फेरों पर इस खिलाड़ी ने जड़े छह बॉल पर छह छक्के




Sports

sagar-mishra-f

क्रिकेट के मैदान में उन्हीं का नाम चलता है जिनका बल्ला बोलता है या जिनकी बॉलिंग में दम होता है। सालों पहले युवराज सिंह ने छह बॉल पर छह छक्के मारकर सभी को चौंका दिया था। एक ही ओवर में 36 रन देना कोई आम बात नहीं है। युवराज सिंह ने तो अपना टैलेंट इस मैच में दिखा दिया था लेकिन अब एक नया खिलाड़ी आया है जिसने एक ओवर में छह छक्के मारे है। जिस मौके पर युवराज सिंह सात फेरों के बंधन में हेजल कीच के साथ बंध रहे थे उसी समय मैदान पर एक ऐसा युवा खिलाड़ी डटा हुआ था। जिसने फिर से इतिहास रच दिया। इस खिलाड़ी ने छह बॉल पर छह छक्के मारकर फिर से इतिहास रच दिया।

ये खिलाड़ी कोई दूसरे देश का खिलाड़ी नहीं है ये इंडिया का ही है और वेस्टर्न रेल्वे की तरफ से खेलता है। इस खिलाड़ी का नाम सागर मिश्रा है। एक समय था जब धोनी और युवराज भी ऐसे ही मैदानों से गुजरकर इंटरनेशनल क्रिकेट के मैदान तक पहुंचे थे। सागर ने भी अपने टैलेंट से ये साबित कर दिया है कि वो देश के उभरते क्रिकेट खिलाड़ी है।

yuvraj-wedding

23 साल के सागर ने ‘टाइम्स शील्ड बी’ डिविजन टूर्नामेंट में वेस्टर्न रेल्वे की ओर से खेलते हुए आरसीएफ के खिलाफ यह कारनामा किया। बुधवार को अपनी टीम के लिए नंबर चार पर बैटिंग करने आए सागर ने आरसीएफ के ऑफ स्पिनर तुषार कुमार के एक ओवर में छह छक्के मारकर इतिहास रच दिया।

सागर मिश्रा ने इस मैच में शानदार पारी खेलते हुए 46 गेंदे खेलीं थी जिसमें उन्होंने 91 रन बनाए। छह छक्के जड़कर 91 रन की पारी खेलने वाले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने कहा कि उन्हें अपनी सेंचुरी से चूक जाने का मलाल है। अपनी बैटिंग के बारे में सागर ने कहा ‘इस मैच में नंबर 4 पर बैटिंग का मौका मिला। जिस वक्त मुझे बैटिंग करने भेजा गया उस दौरान विपक्षी टीम के लेफ्ट हैंडर स्पिन गेंदबाज़ मैच पर हावी थे, मुझे टीम की धीमी हुई रन गति को तेज़ करने के मकसद से भेजा गया। मैने अपना स्वभाविक खेल खेला। सेंचुरी से चूक गया। इस बात का अफसोस है।’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories