Friday, September 1st, 2017 19:13:30
Flash

100 फ्रेक्चर्स फिर भी CA स्टूडेंट




किसी व्यक्ति के शरीर की हड्डियों में अगर 100 फ्रेक्चर्स हो तो वो क्या करेगा। तो आप सोचेंगे कि वो तो सीधा बेड पर ही मिलेगा। आराम करता हुआ। पर एक इंसान जिसके शरीर की हड्डियों में 100 से भी ज्यादा फ्रेक्चर्स है वो अभी 19 साल का है और सीए का स्टूडेंट है। 19 साल के इस युवा की कहानी पड़ने के बाद आपकी सोच बदल जाएगी कि शरीर में फ्रेक्चर्स होने पर इंसान सिर्फ बेडरेस्ट करता है लेकिन इन्होने सीए की पड़ाई की हैं।

ca
दरअसल राजारमन एक ऐसी बीमारी से पीड़ित हैं जो लाखों में किसी एक इसांन को होती है। यह एक ऐसी बीमारी है जिससे पीड़ित आदमी को थोड़ी सी चोट लगने पर भी हड्डियां टूट जाती है।
राजारमन की मां राजेश्वरी ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा कि ’’चिकित्सकों ने मुझे बताया कि मेरे बेटे को ऐसी बीमारी लगी है जो एक लाख में किसी एक आदमी को होती है। तब से मैंने अपने बेटे को बच्चे की तरह पाल-पोस कर बड़ा किया जबकि इस दौरान वो एक वयस्क हो गया है।’’ राजश्वरी ने कहा कि राजारमन के शिक्षकों ने उन पर खास ध्यान दिया। एक रिक्शाड्राईवर उनके बच्चे को उठाकर स्कूल ले जाने में मदद करता था।

राजारमन ने 12वीं की परीक्षा में 1200 में से 1128 अंक हासिल किये थे। अब उन्होंने सी.ए की कोचिंग के लिए आर.आर एकेडमी ज्वाईन

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories