Friday, August 25th, 2017
Flash

99 साल की महिला की जेल जाने की थी ख़्वाहिश, ऐसे हुई पूरी




Social

99-year-old-dutch-woman get -arrested-it-was-on-her-bucket-list

‘जेल’ यह शब्द सुनकर ही हमारे मन में एक डर का भाव सा आ जाता है। हर कोई यहां जाने से कतराता है। कतराए भी क्यों न ? यह कोई होटल या पार्क थोड़ी ही होता है जहां जाने के लिए कोई सपने देखे! लेकिन इच्छाओं का क्या करें? यह तो कुछ भी हो सकती हैं। ऐसी ही एक ख़्वाहिश थी नीदरलैंड की रहने वाली 99 साल की महिला की। इस महिला का नाम ऐनी है। ऐनी की इच्छा थी कि वह जेल में अपना थोड़ा वक़्त गुजारे। लेकिन अपनी इस ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए उन्हें तरीका समझ नहीं आ रहा था। बहरहाल जब इस बात की जानकारी उनकी भतीजी को लगी तो उन्होंने ऐनी की इच्छा को पूरा करने का फ़ैसला किया।

एबीसी न्यूज़ के मुताबिक ऐनी की भतीजी ने पुलिस के पास गईं। यहां पर उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी आंटी अपनी विश लिस्ट में जेल जाने की घटना को भी शामिल करना चाहती हैं। फिर क्या था? पुलिस अफसरों ने इस हास्यास्पद अनुरोध को मानते हुए ऐनी को एक यादगार दिन दिया।

99-year-old-dutch-woman get -arrested-it-was-on-her-bucket-list

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अफसर ने उनके अनुरोध को मानने की संभावनाओं का पता लगाया। इसके बाद ऐनी को जेल भेजा गया और उन्होंने अपनी विश लिस्ट में जेल जाने पर मुहर लगा दी। बता दें कि पुलिस ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। तस्वीरों में ऐनी के हाथों में हथकड़ी लगी हुई हैं और वह काफ़ी खुश नज़र आ रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में उनकी हथकड़ी उतारी जा रही है। तस्वीर के कैप्शन में पुलिस की ओर से लिखा गया है ऐनी क़रीब 100 साल की हैं और वह हमेशा से ही जेल का अनुभव लेना चाहती थीं।

आपको बता दें कि 99 साल की उम्र में भी ऐनी एक दम स्वस्थ हैं और शानदार जीवन जी रही हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories