Thursday, August 31st, 2017
Flash

लाखों के नए नोटों के साथ बीजेपी नेता गिरफ़्तार




Politics
 BJP leader manish sharma arrested with Rs 33 lakh in new currency notes

सांकेतिक तस्वीर

देश में भ्रष्टाचार और कालेधन पर लगाम कसने के मकसद से मोदी सरकार 500 और 2000 के नए नोट लेकर आई। लेकिन फिर भी देशभर से ब्लैकमनी के चौंका देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, मंगलवार देर रात को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने बीजेपी नेता मनीष शर्मा समेत कुछ 6 लोगों को 33 लाख की करंसी के साथ गिरफ़्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस करंसी में नए नोटों की तादाद ज़्यादा है।

 BJP leader manish sharma arrested with Rs 33 lakh in new currency notes 2

पुलिस की गिरफ्त में बीजेपी नेता मनीष शर्मा

इतना ही नहीं आरोपियों के पास से सात फायर आर्म, 89 राउंड गोली बरामद की गई है। बीजेपी नेता शर्मा के पास से 10 लाख की नकद राशि मिली है। बता दें कि शर्मा ने इसी साल विधानसभा चुनाव लड़ा था। आरोपी नेता की पहचान कोयला माफिया के तौर पर है।

 BJP leader manish sharma arrested with Rs 33 lakh in new currency notes 3

बहरहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है। आरोपियों के पास से 2000 के नए नोट के साथ 50 और 100 रुपए के नोट मिले हैं। वहीं, 2 लाख रुपए के सभी नोट सीरीज में होने के कारण पुलिस को शंका है कि रकम किसी बैंक से निकाली गई है।

बीजेपी अध्यक्ष की मांग, निष्पक्ष हो जांच
सूत्रों के मुताबिक इस मामले के सामने आते ही पार्टी ने शर्मा से किनारा कर लिया और उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया। वहीं इस केस पर बात करते हुए बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि, ’पार्टी मनीष शर्मा के साथ नहीं खड़ी है। उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी। घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories