Tuesday, August 15th, 2017
Flash

मां बनने के बाद पार्टी करते नजर आईं करीना,स्टनिंग लुक में पहुंची सौतेली बेटी




Photo & Video

fotorcreated

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ने 20 दिसंबर को बेटे तैमूर को जन्म दिया है। मां बनने के बाद एक बार फिर करीना का ग्लैमरस लुक नजर आया है। जी हां बेटे के जन्म के पूरे चार दिन बाद यानी 24 दिसंबर को करीना-सैफ ने अपने घर पर एक क्रिसमस पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में सैफ अली खान और करीना अपने खास दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी एन्जॉए नजर आएं। इस दौरान करीना ने लाल रंग का गॉउन पहना हुआ था जिसमें वो कमाल की लग रही थीं।

ग्लैमरस अवतार में पहुंची सौतेली बेटी

करीना की इस पार्टी में सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान स्टनिंग लुक में नजर आईं। तो वहीं बेटे इब्राहिम अली खान भी पार्टी पहुंचे। इनके अलावा सैफ की बहन सोहा अली खान, बहनोई कुणाल खेमू, मां शर्मिला टैगोर पार्टी में शमिल हुईं। करीना की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता आरोड़ा ने भी पार्टी में शिरकत की।

कूपर खानदान से पहुंचे कई लोग

करीना कपूर के मायके या कपूर खानदान की बात करें तो उनके पिता रणधीर कपूर, मां बबिता, चाचा कुणाल कपूर (शशि कपूर के बेटे) और बहन करिश्मा कपूर सहित कुछ और मेंबर्स भी पार्टी में नजर आए। करीना अमृता अरोड़ा ने पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अमृता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘महिलाओं की ये मंडली… मेरी क्रिसमस…एंड वी आर बैक…

आगे की स्लाइड्स में देखें पार्टी की और तस्वीरें

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories