Friday, September 22nd, 2017 03:28:48
Flash

देवसेना पहन रही हैं ये ट्रेंडिंग साडिय़ां, आप भी ट्राई करें साडिय़ों के डिफरेंट ट्रेंड्स




Fashion

68-anushkashetty_5

साड़ी एक बहुत ही आकर्षक परिधान है। खास बात तो ये है कि ये सभी पर फबता है, चाहे कोई लड़की हो या महिला। वैसे तो इन दिनों कई तरह की साडिय़ां फैशन ट्रेंड का हिस्सा बनी हुई है, लेकिन जब से बाहुबली-2 फिल्म आई है, तब से देवसेना की साडिय़ों की खूब डिमांड है। रियल लाइफ में वे खुद भी सिल्क साड़ी , प्रिंटेड ब्लाउज के साथ बॉर्डर वाली साडिय़ों में नजर आ रही हैं। वहीं आप भी इस मौसम में कुछ नया ट्राई जरूर कर सकती हैं। जैसे की क्रैप जैकेट के साथ साड़ी, जैगिंग के साथ साड़ी आदि।

हाल ही में “स्टाइलटैगडॉट कॉम” की निदेशक और संस्थापक डिजाइनर सुमोना पारेख और यशोधरा श्रॉफ ने इस मौसम में ट्रेंड में रहने वाली साडिय़ों के बारे में बताया है। इसे पहनकर आप भी अपनी पर्सनालिटी में चार-चांद लगा सकती हैं।

88-saree1_0

केप झीना, ट्रांसपैरेंट या अन ट्रांसपैरेंट भी हो सकते हैं। इस सीहजन में आप क्रॉप केप, जैकेट केप और लंबे जमीन छूते केप पहन सकती हैं। केप साडिय़ों में आप वाकई बहुत खूबसूरत नजर आएंगी।

97-saree2_0

पिछले साल डिफरेंट कलर्स के पल्लू वाली साडिय़ां खूब ट्रेंड में थीं, लेकिन इस साल अब अलग-अलग रंगों की प्लेटों वाली साडिय़ां ट्रेंड का हिस्सा हैं। ये पलेटों साड़ी के अन्य हिस्सों से अलग रंग की होती हैं। हो सकता है पल्लू और किसी रंग का हो ।

79-saree3_0

कॉन्सेप्ट साड़ी पहले से लिपटी या फिर अलग तरीके से पहने जाने के रूप में मिलती है। वैसे धोती साड़ी इनमें से एक है। इन्हें लैगिंग, ट्राउजर या स्कार्फ के साथ पहना जा सकता  है।

90-saree4_0

पशु पखियों के प्रिंट वाली साडिय़ां भी आजकल ट्रेंड में हैं।  इसके सााि आप बेलबूटेदार या कढ़ाई और प्रिंट वाली साडिय़ां भी पहन सकती हैं। इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा।

31-saree5_0

– जो लड़कियां साड़ी नहीं पहनती , लेकिन साड़ी पहनना चाहती  हैं उनके लिए जिप अप पैटर्न बेस्ट ऑप्शन है। यह रेडी टू वियर रूप में मिल जाती है। जिससे आपको इसे पहनने में परेशानी भी नहीं होगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories