Tuesday, August 15th, 2017
Flash

सलमान सहित ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के आलीशान घर, जो किसी राजमहल से कम नहीं




Photo & Video

salmanबॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज यानी 27 दिसंबर को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए इस मौके पर जानते है दबंग खान की ऑफ स्क्रीन जिदंगी के बारें में, जहां यह जीते हैं ऐसी शाही लाइफ। जी हां…बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मी पर्दे वाली दुनिया से तो आप और हम सब वाकिफ रहते ही हैं, लेकिन करोड़ों की कमाई करने वाले इन स्टार्स की ऑफ स्क्रीन जिदंगी जीने के ढंग से शायद आप वाकिफ न हो। बता दें करोड़ों की कमाई करने वाले सलमान सहित इन स्टार्स के घर भी बेहद आलीशान है, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं सलमान, रितिक, शाहरूख और अमिताभ सहित कई सुपरस्टार्स के आलीशान घर…

सलमान खान

0004_Fotor_Collageबॉलीवुड के दबंग सलमान खान  मुंबई बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहते हैं। सलमान खान का घर उनकी तरह काफी डिजाइनिंग है। बेडरूम हो या फिर डाइनिंग टेबल हर जगह की खूबसूरती देखने लायक है।

शाहरूख खान

0001_Fotor_Collageबॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बंगला मन्नत बाहर से जितना खूबसूरत है उतना ही अंदर से भी खूबसूरत है। माना जाता है कि शाहरुख ने अपने घर को ‘व्हाइट हाउस’ की शक्ल दे रखी है। ‘मन्नत’ में शाहरुख का बाथरूम उनके लिए खास अहमियत रखता है। इस बाथरूम का उपयोग शाहरुख के अलावा और कोई नहीं कर सकता।

अमिताभ बच्चन

0002_Fotor_Collageये घर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का है। बाहर से साधारण दिखाई देने वाला यह घर अंदर से काफी खूबसूरत है। अमिताब बच्चन के बंगले भी उनकी तरह चर्चा में रहते हैं। अनुमान के मुताबिक उनके बंगले ‘प्रतीक्षा’ और ‘जलसा’ की कीमत 160 करोड़ रुपए आंकी गई है। प्रतीक्षा के बाथरूम में इटालियन और जर्मन मार्बल लगे हैं। अमिताभ के घर सबसे ज्यादा जो चीज है, वो है घड़ियां। माना जाता है कि समय की पाबंदी के लिए जगह-जगह घड़ियां रखीं गई हैं।

रितिक रोशन

0006_Fotor_Collageरितिक रोशन का घर काफी खूबसूरत होने के साथ ही आपको यहां पर जिम वगैरह भी देखने को मिल जाएगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें- बॉलीवुड के और स्टार्स के आलीशान घर, जीते हैं ऐसी शाही लाइफ

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories