Friday, September 22nd, 2017 19:03:35
Flash

अपनी तोंद छुपानी है, तो आजमाएं ये फैशन टिप्स




Fashion

DressingSense

अगर कोई आपको पेटू कहकर बलाए तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन ऑफिस का काम करते-करते पुरूषों की तोंद कब निकल जाती है मालूम ही नहीं चलता। निकली हुई तोंद किसी को पसंद नहीं आती। खासकर जिन पुरूषों की उम्र 40 साल से कम होती है, उनके लिए तो निकला हुआ पेट एक अभिशाप जैसा होता है। इसके लिए पुरूष उनके काम, लाइफस्टाइल और स्ट्रेस को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं, लेकिन लुक और स्मार्टनेस तो उनकी ही खराब हो रही है। तो ऐसे में जरूरी है कि कुछ फैशन टिप्स अपनाते हुए स्मार्ट और गुड लुकिंग दिखें।

tighty copy

टाइट कपड़े न पहनें-

टाइट कपड़े उनके ऊपर ही अच्छे लगते हैं, जिनका शरीर चुस्त-दुरूस्त हों। ये ना हो कि आपने टाइट कपड़ा पहन लिया और पेट अलग निकल गया। ऐसे में आप बहुत ही बुरे दिखेंगे। डबल एकसल साइज की नॉर्मल टीशर्ट पहनें। आप भी कंफर्टेबल रहेंगे और डीसेंट दिखेंगे।

dark-colour-dress

डार्क कलर ही पहनें-

डार्क कलर में मोटापा थोड़ा छुप जाता है। डार्क कलर में लोग पतले और स्मार्ट नजर आते हैं। डार्क कलर में ब्लैक, डार्क ब्लू, नेवी ब्लू, डार्क ग्रीन मैरून आदि का इस्तेमाल करें। इन रंगो में आप पतले नजर आएंगे और आपकी तोंद भी छुपी रहेगी।

tshirt

कॉलर टीशर्ट न पहनें-

कॉलर सहित टीशर्ट उनके ऊपर ही अच्छी लगती है जो पतले और फिट होते हैं। क्योंकि कॉलर वाली टीशर्ट गर्दन तक बंद होती है, ऐसे में पेट का भाग उभर कर आता है और निकली हुई तोंद साफ नजर आती है। इसलिए कॉलर वाले टीशर्ट बिल्कुल न पहनें।

jeans

पहने लो वेस्ट जींस-

तोंद को छुपाने के मामले में लो वेस्ट जींस काफी काम आती है। इससे आपका पेट दबता भी नहीं है और ये पूरे शरीर को स्लीमिंग इफैक्ट देता है। लो वेस्ट जींस के ऊपर ढीली टीशर्ट पहनकर भी आप स्लिम और फिट दिखेंगे।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories