Thursday, August 31st, 2017
Flash

मैं कहता हूं भ्रष्टाचार और कालाधन हटाओ ,वो कहते हैं मोदी को हटाओ : PM




Politics

pm narendra modi addresses rally in up

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार का यूपी के रमाबाई अंबेडकर मैदान में बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यूपी की जनता से वोट देने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। एसपी और बीएसपी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार के समर्थन में हैं।

मोदी ने कहा, ”मैं कहता हूं कि भ्रष्टाचार और कालाधन हटाओ वो कहते हैं मोदी को हटाओ।” पीएम ने कहा, ”एक दल को परिवार बचाने में लगा हुआ है, एक दल पैसों को ठिकाने में लगा हुआ है।” एसपी और बीएसपी के साथ ही मोदी ने कांग्रेस पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि, एक दल बेटे को स्थापित करने में लगा हुआ है।  मोदी ने आगे कहा, विरोधियों को अपनी जमीन खिसकने का डर सता रहा है। विकास के मुद्दे पर राजनीति का खेल ठीक नहीं है।

मोदी बोले, मेरे जीवन की सबसे बड़ी रैली
रैली में आएं लोगों की तादाद को देखकर पीएम मोदी खुश हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि ऐसा विराट दृश्य मुझे लोकसभा चुनाव में भी देखने को नहीं मिला। मुझे जीवन में कभी भी इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का मौका नहीं मिला।

pm narendra modi addresses rally in up 2

मोदी ने कहा कि ये भीड़ चुनावी नतीजे बता रही है। इस दौरान मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, इतनी भारी भीड़ अटल जी टीवी पर देखते होंगे तो उन्हें भी संतोष होता होगा। बता दें कि बीजेपी की इस महारैली में भारी संख्या  में लोग पहुंचे थे।

यूपी की जनता से मोदी ने की अपील
यूपी की जनता से अपील करते हुए पीएम ने कहा कि, ”एक बार जात-पात से उठकर, अपने पराए से उठ कर बस एक बार उत्तरप्रदेश के विकास के बारे में सोचिए। विकास के लिए वोट करें।” उन्होंने कहा, ”जब तक यूपी का विकास नहीं होगा तब तक भारत का विकास नहीं होगा।”

राजनाथ बोले, ‘महारैली नहीं जनसमुद्र दिखाई दे रहा है’
बीजेपी की परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ये रैली, महारैली नहीं जन-समुद्र दिखाई दे रहा है।

pm narendra modi addresses rally in up 3
सिंह ने कहा कि, ये हालात जता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश परिवर्तन चाहता है। उत्तर प्रदेश का जैसा विकास होना चाहिए, उस तरह से विकास नहीं हो सका है। उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार तेजी के साथ बढ़ा है। यहां कानून और व्यवस्था के हालात भी बद से बदतर हुई है। उत्तर प्रदेश में सुशासन की वापसी बीजेपी की सरकार बनने के बाद आएगी।

pm narendra modi addresses rally in up 4

राजनाथ के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यूपी वाले हैं, मोदी यूपी का विकास चाहते हैं। यूपी के कारण मोदी प्रधानमंत्री बने।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories