Tuesday, August 15th, 2017
Flash

सलमान के एक्शन सीन्स करते हैं उनके ये हमशक्ल…




Entertainment

salman khan, salman khans duplicate, salman khans duplicate photo, Salman Khan photo, Salman Khan news, Salman Khan movies, entertainment news, entertainment news in hindi, bollywood news, Stunt man, hindi news

आपने अपने फेवरेट भाईजान यानि की सलमान खान को एक् शन सीन करते देखा होगा उनके सीन पर आप तालियां भी बजाते होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी फिल्म में उन पर फिल्माए गए एक् शन सीन्स वे खुद नहीं करते, बल्कि उनके हमशक्ल करते हैं। वैसे तो ये सभी जानते हैं कि फिल्मों में स्टंट सीन हीरो नहीं बल्कि उनके स्टंटमैन करते हैं, लेकिन सलमान की फिल्म के एक शन सीन्स सलमान के ये हमशक्ल करते हैं।

pza new

हम आज आपको सलमान खान के हमशक्ल से मिलाने जा रहे हैं, जिनका नाम परवेज काजी है। इतना ही नहीं परवेज काजी फिल्म के सेट से भी कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

lop new

इनकी तस्वीरें देखकर आप एक बार तो खुद हैरत में पड़ जाएंगे, क्योंकि अगर ज्यादा गौर से न देखा जाए, तो ये हुबहू सलमान जैसे ही दिखते हैं। क्या हेयरस्टाइल, क्या स्टाइल यहां तक की उनकी बॉडी भी सलमान जैसी ही है।

hak new

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में उनके सााि लीड किरदार निभा रही झूझू के साथ भी परवेज ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, वहीं माटिन के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories