Sunday, August 27th, 2017
Flash

प्रेग्नेंट हैं सेरेना विलिम्यम, 5 महीने की प्रेग्रेंसी में भी खेलेंगी टेनिस




Sports

C9yRaFQWsAEroeB

टेनिस स्टार सेरेना विलियम  प्रेग्नेंट हैं। बता दें कि वे दुनिया की दूसरी नंबर की स्टार टेनिस खिलाड़ी हैं। सेरेना ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर खुद शेयर की है। 23 वें ग्रांड स्लेम खिताब जीत चुकीं सेरेना ने वनपीस में स्नैपचैट किया है, जिसका कैप्शन  है 20 वीक। इसका मतलब है कि जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वह अपनी प्रेग्रेंसी के दौरान ही विजेता बनी थीं। सेरेना की टीम ने ये बताया है कि वे पांच महीने की प्रेग्नेंसी में फिर से अगले हफ्ते टेनिस खेलेंगी।

उन्होंने बुधवार को स्नैपचेट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे पीले रंग का स्विम सूट पहने हुए हैं। फोटो में सेरेना एक शीशे के सामने खड़ी हैं और सेल्फी ले रही  है। पुष्टि करते हुए उनकी टीम ने लिखा है कि हमें ये बताने में बहुत खुशी हो रही है कि सेरेना मां बनने वाली हैं।

Serena-Williams-baby

बता दें कि सेरेना ने रेडिट के सह-संस्थापक ऐलिक्सिस ओहानिया से सगाई करने की खबर भी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। 35 साल की सेरेना ने जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतकर 23वें ग्रैंड स्लैम अपने नाम किया था। सेरेना की इस पोस्ट के बाद से ही हर तरफ से मुबारकबाद मिल रही  हैं। ट्विटर पर #serenawilliamspregnant नाम से हैशटैग ट्रेंड में है। मेलबर्न में जीत दर्ज करने के बाद सेरेना अभी तक खेली नहीं हैं, लेकिन अब अगले हफ्ते वे फिर से मैदान में खेलने के लिए उतरेंगी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories