Thursday, September 21st, 2017 18:52:48
Flash

जिसे देखकर लोग करते थे कमेंट्स, वही लड़की बनी ‘most beautiful buttocks’ कॉन्टेस्ट की विनर




Fashion

img_20170705203010

ऐसा माना जाता है कि अजीब फिगर वाली लड़कियों को समाज में, अपने फ्रेंड सर्कल में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लोग उन्हें देखकर कई कमेंट्स भी पास करते हैं। सोसाइटी में ऐसी लड़कियों को कई बार शर्मिंदगी के साथ-साथ डर का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दें कि चीन में most beautiful buttocks के नाम से कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया है। इस कॉन्टेस्ट में 19 साल की एक चीन की लड़की गॉव कियान विनर बनी हैं।

कियान का कहना है कि वे कई बार अपने हेवी buttocks की वजह से परेशानियों का सामना कर चुकी हैं। वे इसकी वजह से कभी भी टाइट कपड़े नहीं पहनती थी। लोगों के भद्दे कमेंट की वजह से हमेशा वे खुले और ढ़ीले कपडों को ही इस्तेमाल में लाती थी। लेकिन आज इसकी वजह से वे पॉपुलर हो गई हैं। 

11(129)

लोगों द्ववारा लड़कियों के buttocks के बारे में बातें करना खुद में इ्म्बैरेस करने वाली चीज है। उस पर से इस चीज पर कॉन्टेस्ट करना आज की लोगों की मानसिकता को उजागर करता है। बता दें कि ये कॉम्पटीशन चीन ने ब्राजील को देखकर शुरु किया है। ब्राजील ने मिस बम-बम के नाम से इसी कॉन्सेप्ट पर कॉन्टेस्ट शुरु किया था। 

चीन ने भी इसी तर्ज पर ‘most beautiful buttocks’ कॉन्टेस्ट शुरु किया। इसमें 50 औरतें अपनी हेवी buttocks से पैनेल पर मौजूद 7 जज को इंप्रेस करने की कोशिश करती हैं। 

7777(23)

19 साल की गॉव कियान का कहना है कि अपने इस बॉडी शेप को मेनटेन करने के लिए वे घंटों जिम में मेहनत करती हैं। उनका कहना है कि ये उनका करियर है और इसके लिए उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है।    

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories