Friday, September 1st, 2017 18:00:14
Flash

इस IPS का रोल करना चाहते हैं अक्षय, चंदन तस्कर का किया था एनकाउंटर




Entertainment

akshay kumar

अक्षय कुमार की देशभक्ति वाली फिल्में तो आपने कई बार देखी होगी। फिल्म ‘रूस्तम’ में अक्षय के किरदार की काफी सराहना हुई थी। अक्षय को इस फिल्म के लिए हाल ही में नेशनल अवार्ड दिया था। अब हो सकता है कि अक्षय एक बार फिर आपको खाकी वर्दी में एक्शन दिखाते नज़र आए। अक्षय कुमार ने हाल ही में इच्छा जाहिर की है कि वे एक आईपीएस का किरदार निभाना चाहती है।

verappan

हाल ही में वीरप्पन की कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की किताब ‘वीरप्पन : चेंजिंग द ब्रिगेड’ के लॉन्च के मौके पर उनसे पूछा गया कि वो वीरप्पन और विजय कुमार में से किसका किरदार निभाना चाहते हैं, तो अक्षय कुमार ने कहा कि वे आईपीएस विजय कुमार का किरदार निभाना चाहूंगा, क्योकि उन्होंने ही इस ऑपरेशन की पूरी योजना बनाई थी और साथ ही बेहद शानदार तरीके से अंजाम दिया था।

k vijay kumar

आपको बता दें कि विजय कुमार वही आईपीएस है जिन्होंने खतरनाक चंदन तस्कर वीरप्पन को मौत के घाट उतारा था। एक इंटरव्यू में विजय कुमार ने कहा था कि वीरप्पन को मारना मेरा जुनून था। इसके लिए मैने बन्नारी अम्मान मंदिर में व्रत लिया था कि जब तक वीरप्पन का खात्मा नहीं हो जाता तब तक मैं अपने सिर के बाल नहीं मुंडवाउंगा।

verappan 1

विजय कुमार वीरप्पन की तलाश में साल 1994 में निकले थे साल 2001 में वे छ महीने के लिए वे दूसरी बार आए। उन्होंने कई सालों तक वीरप्पन की तलाश की उसके खिलाफ कई जानकारियां इकठ्ठी की। 18 जनवरी 2004 को तीन साथियों के साथ तमिलनाडु के धरमपुरी जिले में आने वाले पपरापति जंगल में वीरप्पन को मौत के घाट उतार दिया। वीरप्पन को मारकर विजय कुमार ने बन्नारी अम्मान मंदिर में जाकर अपना मुंडन करवाया और अपना व्रत पूरा किया।

के विजय कुमार 15 सितंबर 1950 को जन्मे थे। पिता शुरू से ही पुलिस में थे और पिता को देखकर ही विजय कुमार का वर्दी से प्रेम जागा था। उन्हें बचपन से ही शौक था कि वो वर्दी पहने। लेकिन बड़े हुए तो देश के प्रति प्रेम भी जागा। विजय कुमार 1975 में तमिलनाडु कैडर में आईपीएस बनने के बाद स्पेशल सिक्युरिटी ग्रुप में सर्विस मिली। जब वह स्पेशल टास्क फोर्स में थे तब उन्हें वीरप्पन को ठिकाने लगाने का मिशन दिया। इसी बहादुर आईपीएस का किरदार अब अक्षय कुमार निभाना चाहते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि राउडी राठौर के बाद अब अक्षय कुमार, विजय कुमार की भूमिका में कैसे लगते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories