Monday, August 7th, 2017
Flash

बीजेपी नेता के बेट ने की IAS की बेटी से छेड़छाड़, नशे में था धुत




Sponsored

आज के जमाने में छेड़छाड़ होना आम बात हो गई है हालांकि सरकार ने इसके लिए कई कड़े नियम बनाए हैं लेकिन हाल ही में एक हाई प्रोफाइल छेड़छाड़ का केस सामने आया है। हरियाणा में भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उनके दोस्त को एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना चंडीगढ़ की है।

मामले में पुलिस ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ मामले में बराला के बेटे विकास और उनके दोस्त आशीष के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। घटना बीती शुक्रवार (7 अगस्त, 2017) रात की है।

बता दें कि पीड़ित युवती ने शिकायत में कहा, ‘आरोपियों ने मेरी कार का रास्ता रोकने की कोशिश की, मेरा पीछा किया और मुझसे छेड़छाड़ की। आरोपी अपने एक दोस्त की गाड़ी में थे, जिसका नंबर 1008 था।’ घटना शुक्रवार रात करीब 12ः30 की बताई जाती है। वहीं युवती की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। रात में ही आरोपियों का मेडिकल करवाया गया। जहां दोनों के शराब पीने की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354-क् और 185 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ये खबर इंडिया टुडे के हवाले से है।

खबर के अनुसार पीड़ित युवती एक सीनियर प्रशासनिक अधिकारी की बेटी हैं, जिसके चलते स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ तेजी में कार्रवाई की है। बता दें कि विकास बराला एलएलबी के छात्र हैं और उसके साथ गिरफ्तार हुआ दोस्त एलएलबी पास कर चुका है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories