Sunday, September 3rd, 2017 10:59:03
Flash

मुस्कुराए बगैर नहीं रह पाएंगे आप, जब देखेंगे करण जौहर के ट्विन्स की क्यूट तस्वीरें




मुस्कुराए बगैर नहीं रह पाएंगे आप, जब देखेंगे करण जौहर के ट्विन्स की क्यूट तस्वीरेंEntertainment

Sponsored




इन दिनों करण जौहर की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक सुदंर नजारा देखने को मिल रहा है। उनके फॉलोअर्स भी करण द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर को लेकर काफी उत्साहित हैं। मंगलवार की रात जब करण ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई। लोगों ने रूही और यश की इन क्यूट तस्वीरों को बहुत पसंद किया। ये दूसरी बार है जब करण ने अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इससे पहले करण ने जब पहली बार तस्वीरें पोस्ट की थीं, तब रूही और यश मात्र 6 महीने के थे। अब तक 64,354 लोगों ने तस्वीरों को लाइक किया है।


तस्वीरों में आप रूही की प्यार भरी मुस्कान को देखकर जरूर मुस्कुरा देंगे। वहीं यश तस्वीर में आपकी तरफ शरारत भरी आंखों से देख रहा है। दोनों के छोटे -छोटे हाथ तस्वीरों में दिख रहे हैं। करण ने तस्वीरों को शेयर करते हुए इनके कैप्शन में लिखा है – “My world 2.0 .”
बता दें कि करण ने दोनों बच्चों का नाम अपने पैरेंट्स यश जौहर और हीरू जौहर के नाम पर रखें हैं। उन्होंने सैरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं।

जानिए कैसे होते हैं सैरोगेसी से बच्चे-

उन महिलाओं से अंडे लिए जाते हैं जो मां बन चुकी हैं ताकि उन्हें फिर से मां बनने में कोई दिक्क़त नहीं हो। अंडे को महिला के शरीर से इंजेक्शन के ज़रिए बाहर निकाला जाता है। इन अंडों से जिस पुरुष को बच्चा पैदा करना है उसके स्पर्म से मिलाया जाता है। वह आदमी चाहे गे ही क्यों न हो उसके स्पर्म में कोई कमी नहीं होती है। स्पर्म और अंडे को मिलाकर बेबी (एम्बियोज) बनाया हैं। इसके साथ ही एक महिला को तैयार किया जाता है जो अपने गर्भ में इसे धारण करती है। एम्बियोज को उस महिला के गर्भ में डालने के लिए कोई सर्जरी नहीं करनी पड़ती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories