Thursday, September 7th, 2017 18:39:11
Flash

ये हैं मोहब्बतें की इशिता अपनी मौत पर बोली ‘मैं ज़िन्दा हूं’




ये हैं मोहब्बतें की इशिता अपनी मौत पर बोली ‘मैं ज़िन्दा हूं’Entertainment

Sponsored




नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडया पर पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस मौत की खबर बहुत तेजी से वरायल हो रही है. दरअसल इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार को निभाकर को देश के हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के बारे सोशल मीडया पर यह अफवाह तेजी से फ़ैल रही है की एक्ट्रेस की मौत हो गई है.

हांलाकि यह पहला मामला नही है जब किसी की मौत की खबर की अफवाह उड़ी हो इस से पहले कादर खान, दिलीप कुमार जैसे अभिनेताओं के मौत की अफवाह भी उड़ चुकी है. इतना ही नही यह कहना अब गलत नही कि “आजकल सेलिब्रिटीज के मौत की अफवाह एक आम बात हो गई है”.

लेकिन जब इस बात की जानकरी दिव्यांका को लगी तो उन्होंने देर ना करते हुए तुरंत उन्होंने ट्विट कर अपने फैन्स को बताया की  ‘कोई मेरी मौत की खबरें फैला रहा है, मैं बिलकुल जिंदा हूं. प्लीज मेरे दोस्तों और फैमिली को इस तरह की खबरों से परेशान ना करें. फ़िलहाल दिव्यांका के ट्विट के बादफैन्स ने राहत की सांस ली है.

हांलकि हाल ही में दिव्यांका अपने पति  विवेक दहिया के साथ गणेशोत्सव में देखा गया था. वही अभी कुछ दिन पहले ही ये कपल अपना मिनी हनीमून मना कर लोटा है. बताते चले कि  सोशल मीडिया पर दिव्यांका काफी एक्टिव रहती हैं और वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीवी एक्ट्रेस भी हैं.

-लखन सेन

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories