Thursday, August 31st, 2017
Flash

कुमार विश्वास ने कहा-सोनू निगम अब कोई आपका “बाल” भी बांका नहीं कर सकता




Entertainment

66-sonuu_5

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अजान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर छिली बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरूवार को आम आदमी पार्टी के नेता कवि कुमार विश्वास ने सोनू निगम का समर्थन किया। साथ ही मजाकिया अंदाज में उन्हें शाबासी दी। कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा  आपके सच्चे दिल का कोई “बाल” भी बांका नहीं कर सकता दोस्त। “खुद की जुल्फें गिराकर नफरत का मुंडन करा ही दिया”।

गौरतलब है कि अजान विवाद के बाद एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक युनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सयैद शाह आतेफ अली कादरी ने सोनू के खिलाफ पतवा जारी किया था। साथ ही ऐलान किया था कि सोनू का सिर मुंडवाने वाले को 10 लाख रूपए का ईनाम दिया जाएगा। इसके बाद सोनू निगम ने बुधवार को खुद अपने ही एक मुस्लिम दोस्त से बाल कटवाकर कादरी को रकम देने की चुनौती दी थी। इसके जवाब में कादरी ने कहा था कि सोनू ने सभी शर्ते पूरी नहीं की है। इसलिए उन्हें 10 लाख रूपए नहीं दिए जाएंगे।

Untitled new

वहीं bjp की दिल्ली ईकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी सोनू का साथ दिया। उन्होंने ट्वीट किया। सोनू जी के ट्वीट पर जिस तरीके से विरोधऔर फतवे जारी किए जा रहे हैं, उन्हें देखकर लगता है कि सही में इंटॉलेरेंस बढ़ रहा है। उन्होंने जो भी कुछ कहा वो सभी धर्मों के बारे में कहा था और उन्हें अपनी बात रखने की पूरी आजादी है।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories