Friday, September 1st, 2017 19:36:45
Flash

धक-धक गर्ल से शादी के प्रपोजल को इन्होंने किया था रिजेक्ट




Entertainment

madhuri dixit

90 के दशक की बेहरीन अदाकारा माधुरी दीक्षित हाल ही में 50 साल की हो गई हैं, पर आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। अपनी सुंदरता की वजह से करियर के दिनों में इन्हें शादी के कई प्रपोजर मिलते रहे हैं, पर माधुरी ने सभी को ठुकराते हुए डॉक्टर राम नेने से शादी की। हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि कई रिश्तों को ठुकराने वाली माधुरी दीक्षित का रिश्ता जब गायक सुरेश वाडेकर के पास पहुंचा तो उन्होंने शादी के लिए न कर दिया। जो खुद रिजेक्ट करती थी उन्हें रिजेक्शन मिला, क्या है इसके पीछे की कहानी बताते हैं आपको- –

बचपन से ही फिल्मों में करियर बनाने वाली माधुरी के पिता नहीं चाहते थे की वे एक्टिंग करें, इसलिए उन्होंने माधुरी की शादी के लिए लड़के देखने शुरु कर दिए। माधुरी एक कट्टर मराठी परिवार से हैं, इसलिए उनका परिवार चाहता था कि वे साधारण लड़कियों की तरह शादी कर जीवन बीताएं, न कि एक्टिंग की दुनिया में काम करें। इनके पिता ने कई घरों में वर की तलाश की पर माधुरी एक्टिंग में करियर बनाने के जुनून के चलते सभी को ठुकराती रही। माधुरी के पिता का मानना था कि यदि लड़की फिल्मों में काम करेगी तो उसकी शादी में परेशानी आएगी।

Suresh Wadkar

जब कामयाबी का जुनून संवार होता है तो कोई भी उसे रोक नहीं सकता है, ऐसा ही हुआ माधुरी दीक्षित नेने के साथ उन्हें फिल्मों में बड़ी कामयाबी हासिल हुई। लोग उन्हें इस कद्र चाहने लगे कि उनके लिए शादी के प्रपोजल आने लगे। उनके पिता की सोच भी बदल गई। वे भी उन्हें प्रोत्साहित करने लगे। इस तरह माधुरी दीक्षित अपने दौर की बेस्ट अभिनेत्री बन गई।

madhuri

खबरों के अनुसार माधुरी का परिवार इनके फिल्मों में आने के पहले गायक सुरेश वाडेकर के पास उनका रिश्ता लेकर पहुंचा था, उन दिनों सुरेश अपना सिंगिग का करियर शुरु कर रहे थे। 12 साल छोटी माधुरी का रिश्ता जब उनके पास पहुंचा तो उन्होंने ये कह कर ठुकरा दिया कि लड़की बहुत दुबली पतली है। जरा सोचिए आज 50 की उम्र में माधुरी की सुंदरता कितनी निखरती नजर आती है, तो उस दौर में उनके जलवे कितने खास होंगे, पर गायक सुरेश वाडरेकर को क्या पता था कि जिस रिश्ते को वो ठुकरा रहे हैं, वो नाम एक दिन पूरी दुनिया में छाएगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories