Thursday, August 17th, 2017
Flash

इस सब्जीवाली की खूबसूरती ने बनाया लोगों को दीवाना




Social

tarkari-wali

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से आम आदमी की काफी धाक जम रही है। कभी चायवाला फेमस हो जाता है तो कभी सिक्योरिटी गार्ड समझ नहीं आता लोग इनके पीछे इतने पागल क्यों हो जाते है। कुछ दिनों पहले की ही बात है एक चायवाला फेमस हो गया था। फेमस भी इतना हुआ कि उसे मॉडलिंग का कॉन्ट्रेक्ट मिल गया।

इन सब लोगों के बाद अब एक सब्जीवाली इंटरनेट पर फेमस हो गई है। ये सब्जीवाली अपने सब्जी बेचने के स्टाइल को लेकर फेमस नहीं हुई है। बल्कि अपने लुक्स और अपनी खूबसूरती को लेकर फेमस हुई है। इंटरनेट पर #Tarkariwali काफी ट्रेंड कर रहा है। ये सब्जीवाली ज़्यादा दूर की नहीं बल्कि नेपाल की ही रहने वाली हैं।

tarkariwali-3

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस लड़की के फोटो में ये लड़की सब्जी बेंचती और फोन पर बात करती हुई नज़र आ रही है। गंडरू पोस्ट नाम की वेबसाइट के मुताबिक, ये फोटोज रूपचंद्र महारजन नाम के फोटोग्राफर ने ली है। लड़की के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी उसकी दो फोटोज ही सामने आई हैं। वेबसाइट के मुताबिक, ये दोनों फोटोज गोरखा और चैतवन के बीच बने पुल और उसके पास की मार्केट में लगी गई हैं।

फोटोज में दिखाया गया है कि लड़की हल्के हरे रंग का सूट पहनकर सब्जी की मार्केट में खड़ी है। वह मार्केट में टामटर बेचने के लिए आई हुई होती है। एक फोटो में वह पुल पर से टमाटर लेकर आती दिख रही है। वहीं दूसरे में वह खड़ी होकर फोन पर बात करती दिख रही है। Next Page पर देखें #Tarkariwali के कुछ ख़ूबसूरत फोटोज…

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories