Friday, September 1st, 2017 18:00:34
Flash

बेटा अस्पताल में छोड़कर भागा था, अब ओल्डएज होम पहुंची ये एक्ट्रेस




Entertainment

geeta kapoor oldage

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘पाकीजा’ में काम करने वाली एक्ट्रेस गीता कपूर को अस्पताल में उनका बेटा छोड़कर भाग गया था। मानवता को शर्मसार कर देने वाले इस मामले ने एक नया मोढ़ ले लिया। इनका बेटा तो इन्हें छोड़कर अस्पताल से भाग गया था लेकिन अब इन्हें ओल्डएज होम में भर्ती किया जा रहा हैं। इनकी हाल ही में अस्पताल से छुट्टी हुई है और इन्हें ओल्डऐज होम में शिफ्ट किया गया है। ये तस्वीरें उसी दौरान की है जिन्हें न्यूज एजेंसी एएनआई ने लिया है।

geeta kapoor oldage home 2

ये था मामला

बड़े-बूढ़ों का कहना है कि इस दुनिया में मां-बाप ही हैं जो बच्चे के दर्द को बिना बोले समझ जाते हैं, दुनिया में सबको धोखा दो लेकिन अपने मां-बाप का मत दो। इस बात को कई लोग तो समझते हैं लेकिन कई लोग आज भी अपनी मां-बाप को छोड़कर अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं ऐसा ही शर्मसार करने वाली घटना बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री गीता कपूर के साथ हुई है।

मुंबई में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। गीता कपूर जिन्होंने बॉलीवुड की यादगार फिल्म ‘पाकीजा’ में अभिनय किया था आज उन्हीं के बेटे ने उन्हें अस्पताल में तड़पने के लिए छोड़ दिया। उनका बेटा उन्हें अस्पताल में छोड़कर भाग गया। गीता कपूर का बेटा पेशे से कोरियोग्राफर है।

geeta-kapoor5

एक महीने से बेटे का इंतज़ार
गीता कपूर की पिछले महीने तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद गीता के बेटे राजा कपूर ने एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस मंगा कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया था. मां अस्पताल में भर्ती कराने के बाद राजा कपूर फरार हो गया. 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद गीता का बेटा न तो अस्पताल आया और न ही फ़ोन उठाकर कुछ बात कर रहा है. जिस घर में राजा कपूर रहा था वह उस घर को भी छोड़कर जा चुका है.

हिट फिल्मों में किया काम
गीता खुद को बीते जमाने की अदाकारा बताती हैं. गीता कपूर ने लगभग 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है. गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है. गीता बताती हैं कि वो पाकीज़ा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में हैं. गीता को अस्पताल में भर्ती हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. अस्पताल की तरफ से कहा जा रहा है कि अब गीता की तबियत में सुधार है. अस्पताल का लाखो का बिल बन चुका है. गीता अब ठीक हो चुकी हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई डिस्चार्ज करवाने के लिए नही आया है. इसी वजह से गीता के आंसू नहीं रुक रहे हैं. अब अस्पताल भी गीता के लिए किसी ओल्डएज होम की तलाश कर रहा है.

पुलिस पर भी उठ रहे हैं सवाल
जैसे-जैसे गीता के बारे में इंडस्ट्री के लोगों को जानकारी मिल रही है वैसे ही लोग बेटे राजा कपूर से अपील कर रहे हैं कि वो अपनी मां को अस्पताल से लेकर जाए. इस मामले में पुलिस पर भी उंगली उठ रही है. इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने 2 मई को ही पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी थी.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories