Friday, September 1st, 2017 17:59:28
Flash

नोटबंदी पर पीएम मोदी का सर्वे, ऐप पर दे अपनी राय




Auto & Technology

narendra-modi

नई दिल्ली. नोटबंदी के बाद पीएम मोदी के इस फैसलें से भारत की अधिकतर जनता खुश है तो काफी लोग नाराज भी है। लेकिन अपनी नाराजगी और अपनी खुशी को आप पीएम मोदी तक भी पहुंचा सकते है। पीएम मोदी के इस बड़े फैसले पर आपकी क्या राय है यहीं जानने के लिए पीएम मोदी ने एक एप लॉन्च किया है।

नोटबंदी पर पीएम मोदी ने सीधे देश की जनता से राय मांगी है। मोदी ने ट्विटर पर देश के आम लोगों से अपील की है कि वे एक ख़ास ऐप के जरिए नोटबंदी के फैसले पर अपना सीधा नज़रिया उन तक पहुंचाएं। उन्होंने एक सर्वे के जरिए अपनी राय बताने को कहा है। प्रधानमंत्री के इस कदम को संसद में लगातार हंगामा कर रहे विपक्ष को जवाब देने की कोशिश के तौर पर भी देखा जा रहा है।

nm-app

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंटर से ट्वीट कर बताया कि ‘‘करंसी नोट्स के संबंध में लिए गए फैसले पर मैं आपका सीधा नजरिया जानना चाहता हूं। एनएम ऐप पर सर्वे में हिस्सा लें। कुछ ही मिनटों में प्रधानमंत्री के इस ट्वीट को सैंकड़ों लोगों ने रिट्वीट किया। देखते ही देखते, एनएम ऐप पर इतनी भारी संख्या में लोग आ गए कि ऐप की स्पीड डाउन हो गई।

बता दें कि विपक्ष लगातार नोटबंदी को लेकर सरकार पर हमलावर है। संसद के शीतकालीन सत्र में पांचवें दिन भी कामकाज ठप है। ऐसे में मंगलवार को मोदी ने बीजेपी संसदीय दल के साथ विपक्ष पर पलटवार की रणनीति बनाई। साथ ही अब इस सर्वे के जरिए भी पीएम मोदी ने सीधे जनता तक पहुंचने की कोशिश कर, विपक्ष को जवाब दिया है।

ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories