Friday, September 1st, 2017 17:51:42
Flash

SRK के साथ दिखी सैफ की बेटी, हाथों में हाथ डाले आए नज़र




Entertainment

shahukh khan and sara ali khan

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। ख़बर है कि वो जल्द ही फिल्मांं में डेब्यू करने जा रही है। अब फिल्म कौन सी है ये तो वक्त के साथ पता चल ही जाएगा लेकिन हाल ही में वे करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शाहरूख के साथ नज़र आई। इनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों हाथों में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं।

sara ali khan with karan johar

हाल ही में करण जौहर ने अपने बर्थडे की पार्टी दी थी, जिसमें उस चमकती हुई दुनिया के कई सितारे शामिल हुए थे। शाहरुख खान से लेकर आमिर खान और ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ तक। इसके अलावा अक्षय कुमार पत्नी भी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे जो करण जौहर की बेस्ट फ्रेंड मानी जाती हैं।

sara ali khan with srk

करण के बर्थडे पार्टी की जिस तस्वीर ने सभी का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा और जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, वह है शाहरुख खान, उनके बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह तस्वीर। इस तस्वीर में सारा ने शाहरुख की बाहों में बाहें डाल रखी हैं और शाहरुख ने बेटे आर्यन के गले में हाथ डाल रखा है।

sara ali khan royal look

करण जौहर की इस पार्टी में स्टार किड्स की भी लंबी फेहरिस्त मौजूद थी। आर्यन खान और सारा अली खान के अलावा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी इस पार्टी में मौजूद थीं। सारा और जाह्नवी अच्छी दोस्त हैं और इन दोनों ने इस पार्टी में जमकर मस्ती की। इन दोनों के साथ पोज करते हुए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories