Tuesday, September 19th, 2017 07:20:30
Flash

फिजिट स्पिनर की तरह दिखने वाले इस फ़ोन की कीमत इतनी सस्ती कि, आप सपने में भी नहीं सोच सकते




फिजिट स्पिनर की तरह दिखने वाले इस फ़ोन की कीमत इतनी सस्ती कि, आप सपने में भी नहीं सोच सकतेAuto & Technology

Sponsored




आज-कल छोटे बच्चे से लेकर बड़े व्यक्ति के पास फिजिट स्पिनर पाया जाता हैं। इस कूल और ट्रेंडी गैजेट को मार्केट में स्ट्रेस रिलीवर के नाम से जाना जाता हैं। कहते हैं किसी भी चीज़ को ट्रेंड बनने में टाइम नहीं लगता हैं उसी तरह यह स्पिनर भी लोगो के बीच ट्रेंड बन चुका हैं। जिसके चलते चिली मोबाईल कम्पनी ने दुनिया का पहला स्पिनर मोबाईल भी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें यह मोबाईल, फोन और स्पिनर दोनों का काम करता हैं।

वैसे इस फ़ोन के फीचर भी लाजवाब हैं। जी हाँ! 32एमबी की रैम तथा 32एमबी की ही स्टोरेज वाले इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 8जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। 128×96 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 1-इंच की स्क्रीन इस फ़ोन को सपोर्ट करती हैं और ब्लूटूथ के साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 280एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह फोन 8 की शेप में बनाया गया हैं। कंपनी के द्वारा बनाए गए वीडियो में हमें देखने को मिला हैं कि, एक साईड फोन की स्क्रीन हैं वहीं दूसरी साईड फोन की बैटरी हैं। जो वज़न को बैलेंस बनाए रखती हैं। वैसे एक बार स्पीन करने पर यह फ़ोन 3 मिनट से भी ज्यादा देर तक बिने रूके घूम सकता हैं। यह एक कूल गैजेट हैं जिसकी कीमत सिर्फ 1,099 रुपये हैं। जिसे आप शॉपिंग साइट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories