Tuesday, August 15th, 2017
Flash

पाकिस्तानी चायवाला पाकिस्तानी नहीं!




Social

arshad khan chaiwala

पिछले साल एक फोटो इंटरनेट पर इतना छाया था कि लड़कियां उसकी दीवानी हो गई थी। ये फोटो थी पाकिस्तानी चायवाले अरशद खान की। लोगों ने इस बंदे की फोटो को इतना शेयर किया कि ये पॉपुलर हो गया। इसकी नीली आंखों की लड़कियां दीवानी हो गई। इसका वो चाय छानने वाला पोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था लेकिन अब पता चला है कि ये पाकिस्तानी ही नहीं है!

arshad khan chaiwala 2

नीली आंखों वाले अशरफ खान की तारीफ बॉलीवुड के एक्टर शाहरूख खान ने भी की थी। इसके फेमस होने के पीछे की कहानी कुछ ऐसी है कि घूमते हुए किसी व्यक्ति को इसकी सुंदरता पसंद आई तो उसने ये चायवाले की पोज वाली तस्वीर क्लिक की और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। इसके बाद ये फेमस हो गया।

फेमस होने के बाद अरशद को मॉडलिंग के कॉन्ट्रेक्ट मिले। इसने पहले एक यूट्यूब वीडियो के लिए काम किया और फिर कुछ म्यूजिक एलबम में भी काम किया। हिंदुस्तान में भी अरशद की काफी तारीफ हुई। कई लोग इनका नाम नहीं जानते और इन्हें ‘पाकिस्तानी चायवाला’ कहते हैं लेकिन हाल ही में एक बखेड़ा खड़ा हुआ है जिसके मुताबिक ये पता चला है कि अरशद पाकिस्तानी नहीं है।

arshad khan chaiwala 3

अरशद पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचते थे और वही से फेमस हुए तो हम ये समझ लिए कि वो पाकिस्तानी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक अरशद खान अफगानिस्तान के रहने वाले हैं। पाकिस्तानी अधिकारियों के मुताबिक अरशद अफगानी मूल के नागरिक है।

arshad khan chaiwala 4

दरअसल पाकिस्तान में लोगों को पहचान पत्र जारी करने वाली संस्था द नेशनल डेटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथोरिटी के अधिकारियों ने जांच में पाया कि अरशद खान पाकिस्तानी नहीं है। अरशद खान की ये चोरी पकड़ी नहीं जाए इसके लिए उसने पहले से कंप्यूटराइज्ड राष्ट्रीय पहचान पत्र ले लिया था लेकिन जब वो पासपोर्ट बनवाने गया तो उसकी चोरी पकड़ी गई। अब पाकिस्तानी अधिकारी उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories