Saturday, September 23rd, 2017 15:57:11
Flash

सलमान ने अपनी नई फिल्‍म की हीरोइन ढूंढने के लिए लांच किया मोबाइल ऐप




सलमान ने अपनी नई फिल्‍म की हीरोइन ढूंढने के लिए लांच किया मोबाइल ऐपEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड के सुल्तान यानि की सलमान खान अपनी ज्यादातर फिल्मों में नई एक्ट्रेस को मौका देतें है. इतना ही नही सलमान ने कैटरीना से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक को बॉलीवुड में डेब्यू कर बड़े मुकाम तक पहुचाया है. हांलाकि सलमान इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी है फिर भी सलमान ने अपने प्रोडक्शकन की नई फिल्म के लिए हीरोइन ढूंढनी शुरू कर दी है. खास बात तो यह है कि यह हीरोइन कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस या स्टार किड नहीं होने वाली है, बल्कि सलमान इस बार किसी आम लड़की में अपनी हीरोइन ढूंढ रहे हैं.

दरअसल सलमान खान ने अपनी फिल्म की हीरोइन ढूंढने का एक नया तरीका अपनाया है. सलमान अपनी अगली फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश अपनी मोबाइल ऐप ‘बिंगइनटच’ के माध्ययम से कर रहे हैं. सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो साझा करते हुए फैन्स को यह जानकारी दी.

वीडियो में सलमान ने कहा है, “आज मुझे महसूस हो रहा है कि मैं आपके लिए कुछ करूं. नहीं समझे? मैं आपको बताऊंगा. परिवार के लिए बीइंगइनटच..एक खास तोहफा है. तोहफा यह है कि इस एप्लिकेशन में स्पेशल ऑडिशन सेक्शन है.”

आगें उन्होंने कहा कि “आप सभी प्रतिभाशाली हैं.. कोई नर्तक है, गायक है या अभिनेता, इसलिए इस एप्लिकेशन पर प्रोफाइल और वीडियो लिंक डालकर अपनी प्रतिभा को सामने लाएं.” सलमान ने कहा कि निर्देशक मुकेश छाबड़ा द्वारा वीडियो लिंक को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. उन्होंने कहा, “एक बार आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो हम मिलेंगे. कहां? सेट पर.” आगे उन्होंने कहा कि “हम पहली जो प्रतिभा देख रहे हैं, वह अगली फिल्म की नायिका के चयन के लिए है. ऑल द बेस्ट..जल्दी से प्रोफाइल भेजो.”

एक दूसरें ट्वीट में सलमान खान ने अपनी ऐपलिकेशन का लिंक शेयर करते हुए लोगों को इस ऐपलिकेशन को डाउनलोड करने के लिए कहा. इतना ही नही उन्होंने कहा कि अगर आप में भी कोई टेलैंट है तो इस मौके का फायदा जरूर उठाएं. वही बताया जा रहा है की सलमान फिल्म ‘रेस 3’ की में नजर आने वालें है फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है .

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories