Wednesday, September 13th, 2017 02:50:12
Flash
Entertainment

Sponsored




Trailer: इस बार संजू बाबा ‘बापू’ बने हैं जो अपनी बेटी का बदला लेंगे




फिल्मों में आपने आखिरी बार संजय दत्त को फिल्म ‘पीके’ में देखा था। इस फिल्म के बाद अब उनकी अगली फिल्म आई है ‘भूमि’ जिसमें उन्होंने अपना एक्शन अवतार दिखाया है। संजय दत्त वैसे तो एक्शन, रोमांस और कॉमेडी तीनों कर चुके हैं और तीनों ही जॉनर की फिल्मों में वे सुपरहिट रहे हैं। इस बार वे एक्शन और इमोशन फिल्म लेकर आए है।

एक्शन इसलिए क्योंकि फिल्म में ढेर सारा एक्शन हैं और इमोशनल इसलिए क्योंकि इस फिल्म की कहानी बाप और बेटी के रिश्ते पर बेस्ड है। इस फिल्म में संजय दत्त एक जवान बेटी के बाप बने हैं। ये बेटी अदिति रॉव हैदरी है जो बॉस में अक्षय कुमार के छोटे भाई की गर्लफ्रेंड बनी थी। इस बार अदिति ने सिंपल लुक अपनाया है और संजय दत्त फिल्म दंगल के आमिर की तरह इस फिल्म में बापू बने है।

जहां तक इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें बताया गया है कि संजय दत्त अपनी बेटी से काफी प्यार करते हैं और उसकी शादी करना चाहते हैं लेकिन शादी से पहले ही उनकी बेटी के साथ बलात्कार जैसा घिनौना अपराध हो जाता है और लोग लग जाते है उनकी बेटी को बदनाम करने। इसके बाद संजय दत्त अपने एक्शन अवतार में आते हैं और उन लोगों से बदला लेते हैं जिन्होंने उनकी बेटी के साथ ये घिनौना काम किया है। इस पूर ट्रेलर में एक डॉयलॉग बड़ा शानदार है जिसे विलेन कहता है संजय दत्त से, हमारे धौलपुर में एक कहावत मशहूर है ‘सेव द वॉटर’, अब आगरा में मशहूर होगी ‘सेव द डॉटर’

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories