Friday, September 1st, 2017 18:02:14
Flash

स्पाइसजेट की मानसून सेल सिर्फ 699 रू. में हवाई यात्रा का मौका




Travel

spicejet-offer

एयरलाइन स्पाइसजेट मानसून के सीजन में अब तक की सबसे सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर लेकर आई है। स्पाइसजेट ने 699 रूपए में हवाई यात्रा करने के लिए मेगा मानसून सेल का ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत जम्मू कश्मीर से श्रीनगर का टिकट 699 रूपए में दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आज यानि 28 जून से लेकर 4 जुलाई तक टिकट बुक कर सकते है। इस ऑफर के अंदर बुक किए गए टिकट पर 14 जुलाई से लेकर 24 मार्च 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।

यही पर खत्म नहीं हो रहे ऑफर इसके अलावा बंपर प्राइज में स्पाइसजेट 1 लकी विजेता को 2 लेगों के लिए 7 दिन और 8 रात यूरोप का टूर पैकेज फ्री देगी। वही रोज 1 लकी विजेता को 4 दिन और 3 रात का हॉलिडे पैकेज फ्री देगी। यह पैकेज 2 लोगों के लिए होगा। इसमें दुबई, मस्कट, कोलंबो, बैंगकॉक में से कहीं एक जगह जाने का मौका मिलेगा।

स्पाइस मैक्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से टिकट बुक करने पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं जिसमे फ्री मील और पहले चैक इन की सुविधा भी मिलेगी। यह डिस्काउंट ज्यादा से ज्यादा 500 रूपये हो सकता है। इसके अलावा स्पाइसजेट की कोई भी टिकट और प्रिफर्ड सीट बुक करने पर 500 रूपये का स्पाइस स्टाइल वाउचर फ्री मिलेगा। स्पाइसजेट क्लब में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए 500 रूपये देने होंगे। इसके बदले में 500 रूपये के फ्लाइट के वाउचर और 500 रूपये के फ्लाइट और मील के वाउचर फ्री मिलेंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories