Saturday, September 2nd, 2017 17:27:46
Flash

ये घटना फैकल्टी के लिए खतरा है, फिर भी क्यों चुप बैठी है जेएनयूटीए




Education & Career

jnu-kC3B--621x414@LiveMint

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पिछले सोमवार में माओवादियों द्वारा मारे गए 25 सीआरपीएफ सैनिकों के लिए आयोजित स्मारक बैठक के दौरान प्रो.बुद्ध सिंह की कार में तोड़-फोड़ की गई। इस घटना पर  शिक्षकों के उस समूह ने निंदा करते हुए इस मुद्दे पर जेएनयू टीचर्स असोसिएशन की चुप्पी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

डॉ.बुद्ध सिंह ने भी कहा है कि हम किसी का नाम नहीं ले रहे कि ये किसने किया है। लेकिन ये निश्चित रूप से वामदलों के सदस्यों का काम है, जिन्होंने पहले ही बैठक का विरोध किया था। शनिवार की सुबह उनकी कार की विंडशील्ड टूटी मिली। ये एक कायर हरकत है, इस तरह के अपराध से जेएनयू को बदनाम नहीं किया जा सकता। इस मामले में शिक्षकों के एक समूह का कहना है कि हमें आश्चर्य होता है कि इतनी बड़ी बात को लेकर जेएनयू टीचर्स एसोसिएशन चुप्पी कैसे साधे बैठा है।

jnu_149351219896_647x404_043017060337

ये घटना फैकल्टी के लिए एक खतरा है। डॉ.सिंह ने इस मुद्दे पर कहा कि ये घटना भारतीय सेना के लिए शोक सभा आयोजित करने का ही नतीजा है। उन्होंने कहा कि मेरी कार में तोड़-फोड़ की गई और घर पर पत्थरबाजी की गई वाकई ये एक बहुत ही शर्मनाक हरकत है। हालांकि वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराईगईहै।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories