Friday, September 1st, 2017 19:41:07
Flash

दिमाग घुमा देने वाली तस्वीर, सोशल मीडिया पर बनी पहेली




Social

illusion 2

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जो लोगों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। बहुत कम लोग इस तस्वीर को देखकर इस इल्यूजन को सही बता पा रहे है। इस तस्वीर को ध्यान से देखिए, जितना ही आप इस तस्वीर को देखेंगे उतना ही कंफ्यूज होते जाएंगे. इस फोटो में ये समझ पाना बेहद मुश्किल है कि लड़की कहां शुरु हो कर कहां खत्म है तो वहीं लड़के की पोजिशन को लेकर भी कुछ समझ पाना मुश्किल है। एक नजर में ये तस्वीर साधारण लगती है लेकिन गौर से देखने पर ये कंफ्यूज करती है।

illusion

इंटरनेट पर ये तस्वीर तेजी वायरल हो चुकी है और इस तस्वीर को ‘Brain hurt’ (दिमाग घुमा देनेवाली) तस्वीर का नाम दिया गया है. रेडिट के Blood_Reaper यूजर ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर को बहुत गौर से देखने के बाद एक Musicmonk84 नाम के एक यूजर ने कहा, ”इस तस्वीर में लड़के ने जो पैंट पहना है वह ब्लैक और व्हाइट दो रंग में है, व्हाइट वाला हिस्सा लड़की की स्किन टोन से पूरी तरह मैच कर रहा है. ऐसे में लग रहा है कि व्हाइट शॉट्स लड़की ने पहना हुआ है जो कि इल्यूशन (आँखों का भ्रम) पैदा कर रहा है

V4-187x300

तस्वीर के नीचे की ओर देखेंगे तो शायद ये तस्वीर आपको थोड़ी समझ में आ सकेगी या ये भी संभव है कि ये देख आप किसी निष्कर्ष पर ना पहुंच पाएं और कंनफ्यूज रहें. बहरहाल इंटरनेट पर छाई इस तस्वीर ने लोगों को बड़ा सिर दर्द दे दिया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories