Friday, August 25th, 2017
Flash

Viral Video: सेमीफाइनल में डांस करते करते कुछ क्यूँ शरमा गईं मिताली राज




Sports

mithali raj (2)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और उनकी सदस्य खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मैच में पवेलियन में डांस करते हुए ख़ुशी मना रही थीं और तभी उन पर कैमरा पड़ा और सब रिकॉर्ड हो गया।  इस वीडियो को ICC ने अपने ट्विटर पर अपलोड किया और इसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।   

Bengaluru: India's Women Cricket team's skipper Mithali Raj at a practice session ahead of the Women's World T20 match at Chinnaswamy stadium in Bengaluru on Monday. PTI Photo by Shailendra Bhojak (PTI3_14_2016_000170A)

यह वीडियो आस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे मैच के समय का है।  जब हरमनप्रीत कौर और दीप्ती शर्मा आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रही थीं तब मिताली और स्मृति आउट होकर पवेलियन में बैठे थे, इस बीच मिताली और वेदा डांस करते नजर आईं लेकिन जैसी कैमरे की नजर मिताली पर पड़ी वह शरमा गईं।  आईसीसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मिताली और वेदा इस विश्वकप में अपनी बल्लेबादी से ही स्टार नहीं, अपना डांस भी दिखाया है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में हरमनप्रीत कौर ने 171 रन की पारी खेली थी और भारत यह मैच 36 रनों से मैच जीत गया था।  बेहद तनाव वाले इस मैच में मिताली और वेदा का डांस करना इस बात को भी दर्शाता है कि भारतीय टीम की यह महिला खिलाड़ी मानसिक तौर पर कितना मजबूत हैं।

मध्य-ओवरों-में-अच्छा-खेलने-का-फायदा-मिला-मिताली

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories