Friday, August 25th, 2017
Flash

चेन्नई ओपन बदला नाम और बदली जगह, इम्पोर्टेंस बढ़ी




Sports

Related image

भारत में होने वाले एकमात्र एटीपी टूर्नामेंट चेन्नई ओपन का नाम अगले साल से महाराष्ट्र ओपन होगा। साथ ही इस टूर्नामेंट के आयोजन के जगह में भी बदलाव किया गया है। अब यह चेन्नई की जगह पुणे में आयोजित होगा। टूर्नामेंट के अधिकार धारक आईएमसी-रिलायंस ने महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (एमएसएलटीए) के साथ मिलकर बुधवार को इसकी घोषणा की।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस पर खुशी जताई और इस पहल का स्वागत किया। फडणवीस ने कहा, ‘हम अपने राज्य में विश्व स्तरीय एटीपी टूर्नामेंट का स्वागत करते हैं। हम महाराष्ट्र ओपन के आयोजन से खुश हैं और आश्वस्त हैं कि यह बदलाव साल-दर-साल टूर्नामेंट को नई उपलब्धियों की ओर लेकर जाएगा।’ भारत के लिए इंटरनेशनल स्तर पर चेन्नई ओपन एक अहम टूर्नामेंट बन गया है। इसमें पिछले 21 साल से विश्व के शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

इनमें स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल का नाम भी शामिल है। चेन्नई ओपन में भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और महेष भूपति की जोड़ी का कमाल भी देखने को मिला है। इस टूर्नामेंट से स्टान वावरिंका और मारिन सिलिक ने भी टेनिस जगत में अपने कदमों को मजबूत किया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories