Saturday, August 5th, 2017
Flash

Trailer: ‘दंगल’ की बेटी की नई उड़ान ‘सीक्रेट सुपरस्टार’




Entertainment

Sponsored

सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की को अपना सपना पूरा करने के लिए वहीं सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है जो एक पुराने लोगों की सोच में होता है कि लड़की है घर में ही रहे। यह फिल्म की खास बात यह भी है कि इसमें आमिर ‘दंगल’ के बाद फिर से एक नए अवतार में दिखे है।

वैसे दंगल की रिलीज से ठीक सात दिन बाद आमिर ने अपने नन्हें सुपरस्टार की झलक जारी कर दी थी। आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को उनके लंबे समय तक बिजनेस मैनेजर रहे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आमिर म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं जिसे कई अवॉर्ड मिले चुके है लेकिन इस बार वह कोई अवॉर्ड लेने नहीं बल्कि बेस्ट सिंगर को अवॉर्ड देने आता है।

यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करता है जो छोटे से शहर की रहने वाली है लेकिन उसका सपना होता है कि पूरी दुनिया उसकी आवाज सुने। इस सपने को पूरा करने के लिए मां तो साथ होती है पर पिता नहीं। एक दिन लड़की अपना वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालती है पर नाम नहीं बताती है यह है सिक्रेट सुपरस्टार की कहानी। इसमें लड़की का रेल ज़ायरा वसीम ने निभाया है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories