Sunday, August 27th, 2017
Flash

हरियाणा की श्वेता मेहता बनीं रोडीज राइजिंग -14 की विनर




Entertainment

Sponsored




Shweta Mehta is the winner of MTV Roadies Rising.

एमटीवी रोडीज ने शनिवार को अपना विनर घोषित किया। चुनौतियों से जूझते हुए हरियाणा की श्वेता मेहता ने रोडीज राइजिंग-14 की विनर बन गईं। इस खिताब के लिए नेहा धूपिया की टीम की श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरूला की टीम के बसीर अली से था। हालंाकि , विनर अनाउंस होने से पहले ही श्वेता का नाम मीडिया में छा गया था। झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरूक्षेत्र में खत्म हुआ।

इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि नेहा मैम चाहती थीं कि कोई लड़की ही विर बने। जब मेरा नाम अनाउंस हुआ तो वे बहुत खुश हुईं। मैंने एक शर्त रखी थी कि मैं गर विनर बनी तो उन्हें अपने स्टाइलिस्ट से मेरे बाल भी स्टाइल कराने होंगे। हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किया।

neha new

हालांकि श्वेता पहले से ही खुद को एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री का महसूस करने लगी थीं, लेकिन वे फिलहाल अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वे पहले भी तीन बार रोडीज में ऑडीशन दे चुकी हैं, लेकिन असफल हुईं। लेकिन इस असफलता ने उनके हौसले को टूटने नहीं दिया, बल्कि उन्हें आगे बढऩे की हिम्मत दी। बता दें कि 28 साल की श्वेता बैंगलुरू में एक आईटी कंपनी में जॉब करती हैं। उन्होंने जेराई फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 का भी खिताब जीता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories